सिर घुमा देगा लोहे के रिंग्स वाला ये Puzzle, खुद को समझते हैं जिनियस तो सॉल्व करके दिखाएं

इस पजल गेम को देखकर यकीनन किसी का भी सिर चकरा जाएगा और वो भी ये सोचने पर मजबूर हो जाएगा कि, क्या वाकई में इसे स़ॉल्व किया जा सकता है. यकीन न हो तो देख लें वीडियो.

सिर घुमा देगा लोहे के रिंग्स वाला ये Puzzle, खुद को समझते हैं जिनियस तो सॉल्व करके दिखाएं

क्या ये संभव है, इस पजल को देख आपके मन में भी आएगा ये विचार

Puzzle With Iron Rings: आमतौर पर सोशल मीडिया पर अक्सर अलग-अलग पजल्स गेम की तस्वीरें और वीडियोज शेयर होते रहते हैं, लेकिन आज हम एक ऐसा पजल लेकर आएं, जो आपको नामुमकिन सा लगेगा. इस पजल को देखकर एक बार के लिए तो आपका सिर ही चकरा जाएगा कि, क्या सच में इसे स़ॉल्व किया जा सकता है, लेकिन वीडियो के अंत में इस पजल को सॉल्व कर लिया जाता है. चलिए वीडियो देखते हैं, आप भी अपनी समझदारी का टेस्ट लेकर देखिए.

यहां देखें वीडियो

सिर घुमाकर रख देने वाला पजल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक क्रास शेप रिंग दोनों तरफ से रॉड्स के बीच फंसी हुई है, जिसे निकलाना नामुमकिन सा लगता है. वीडियो की शुरुआत में ही दिखाया गया है कि, दोनों तरफ से रास्ता बंद है और कहीं से भी इस रिंग को निकालने की जगह नहीं है, लेकिन एक बेहतरीन ट्रिक को लगाकर इस लोहे के बीच से रिंग को निकाल लिया जाता है. वीडियो का अंत देख कर आप भी चौंक जाएंगे और लूप पर इसे देखेंगे कि भाई आखिर कैसे इसे इतनी आसानी से निकाल लिया गया.

लोग बोले- विश्वास नहीं होता

ट्विटर पर इस वीडियो को 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 18 सौ से अधिक लोग इस पोस्ट को लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'ग्रेट..अगर मैंने इसे नहीं देखा होता, तो मुझे विश्वास ही नहीं होता.' वही दूसरे ने लिखा, 'क्या ये इतना आसान है, विश्वास नहीं होता.' वहीं तीसरे ने लिखा, 'भाई कैसे कर लिया, कमाल है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- आमिर खान ने कहा -"सोशल मीडिया मेरे लिए नहीं है, मैं कभी भी यहां सक्रिय नहीं रहा हूं"