बर्फीली झील में डूब रहे डॉगी की पुलिसकर्मियों ने बचाई जान, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

वीडियो में देखा जा सकता है दो पुलिसकर्मी एक कुत्ते को बचाने के लिए बर्फ से जमी झील में घुस गए. पुलिसकर्मी झील में फंसे कुत्ते को बचाने की मशक्कत करते दिखाई दे रहे हैं.

बर्फीली झील में डूब रहे डॉगी की पुलिसकर्मियों ने बचाई जान, वायरल वीडियो ने जीता लोगों का दिल

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर जानवरों के रेस्क्यू के वीडियोज सुर्खियों में छाए रहते हैं. इन दिनों फिर से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो (Video) में दो पुलिसकर्मी एक कुत्ते को रेस्क्यू (Rescue) करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर आने के बाद लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. कुत्ते को बचाकर शख्स ने दुनियाभर के लोगों का दिल जीत लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस बार जो वीडियो (Video) तेजी से पॉपुलर हो रहा है, उसे स्पेन (Spain) के उत्तरी इलाके का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है दो पुलिसकर्मी एक कुत्ते को बचाने के लिए बर्फ से जमी झील में घुस गए. पुलिसकर्मी झील में फंसे कुत्ते को बचाने की मशक्कत कर रहे हैं. जहां एक पुलिसकर्मी झील में आगे बढ़ रहा है, वहीं दूसरा पुलिसकर्मी उसकी मदद कर रहा है. 

यहां देखिए वीडियो-

इस घटना के बारे में स्पेन पुलिस (Spain Police) ने भी बताया है. पुलिस ने बताया कि कुत्ता मंगलवार को पूर्वी स्पेन के कैनफ्रैंक में जलाशय में घंटों फंसा रहा,  जिसे दो पुलिसकर्मियों ने बचा लिया. सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पहुंचा वैसे ही लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि सच में पुलिसकर्मियों ने बेहद सराहनीय काम किया.

ये भी पढ़ें: कार के इंजन से बनाया हेलिकॉप्टर, फिर हवा में भी उड़ाया...देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को रॉयटर्स ने भी शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक ही वीडियो (Video) को 7 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही लोगों ने इस वीडियो को अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जमकर शेयर भी किया है.