VIDEO: 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती' बुजुर्ग जोड़े का प्यार और बॉन्ड देख आप भी हार बैठेंगे दिल

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा दिल जीत लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक उम्र दराज जोड़ा एक-दूसरे का हाथ थाम कर जिंदगी की आखिरी पगडंडी तक साथ चलते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

VIDEO: 'प्यार की कोई उम्र नहीं होती' बुजुर्ग जोड़े का प्यार और बॉन्ड देख आप भी हार बैठेंगे दिल

अंकल-आंटी की लव स्टोरी देख सोशल मीडिया पर लोग हुए इमोशनल

प्रेम, इश्क मोहब्बत केवल 'जवानी' के शब्द नहीं है, ये शब्द उम्र के साथ मैच्योर होते जाते हैं और पकी उम्र में इनकी सच्ची परिभाषा देखने को मिलती है. जी हां 80 की उम्र में एक बुजुर्ग जोड़े का आपसी प्यार और केयर देखकर यही लगती है कि, वाकई इश्क इसी उम्र के लिए किया जाता है. सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक दिल लुभाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे एक उम्र दराज जोड़ा एक-दूसरे का हाथ थाम कर जिंदगी की आखिरी पगडंडी पर चलते नजर आ रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को सुतेजपन्नू नाम के यूजर ने पोस्ट किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बुजुर्ग जोड़ा बाजार में एक-दूसरे का हाथ पकड़े टहलते दिखते हैं. इसी दौरान एक शख्स उनसे बातचीत करना शुरू कर देता है. बुजुर्ग बताते हैं कि, उनकी उम्र 84  साल हैं और पत्नी की उम्र 78 साल. साठ साल से ये जोड़ा एक-दूसरे के साथ प्यारे बंधन में बंधा है और अब जब बीवी के कदमों ने लड़खड़ाना शुरू किया है, तो पतिदेव खुद के साथ-साथ उनको भी संभालते चले जा रहे हैं.

हाथ में लड्डूओं की थैली बताती है कि, भले ही बुढ़ापा आ गया है, लेकिन इसे भी तरोताजा रखने का इंतजाम करके रखते हैं. बुजुर्ग के हाथ में चीज भी है, जिसे दिखाते हुए वह मुस्कुरा कर कहते हैं कि, इनको बहुत पसंद है. वीडियो में उनकी इसी भोली अदा और मासूमियत को देखकर यूजर भी अपना दिल हार बैठे हैं.

आज के वक्त में जहां लोग महीनों एक-दूसरे से बोर हो जाते हैं और पर्सनल स्पेस की बातें करने लगते हैं, ऐसे में साठ साल से एक-दूसरे का साथ निभा रहे बुजुर्ग दंपत्ति के बीच का प्यार एक मिसाल बन गया है. यूं तो भारत रिश्तों को निभाए रखने की परंपरा वाला देश है. यहां शादी सिर्फ जवानी नहीं बुढ़ापे का भी साथ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यूजर्स की बात करें तो लोग इसे देखकर वाकई प्यार बरसा रहे हैं. एक ही दिन में इस वीडियो को पांच लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और लाइक का ये सिलसिला अनवरत जारी है. वीडियो साबित करता है कि, अगर प्यार वाकई एक सुंदर रूह है और जो कोई इस रूह को पहचान गया, वो ताउम्र इसकी इबादत करता है.