पैसा बताने वाली मशीन के साथ दुकानदार ने किया ऐसा झोल, देख पब्लिक ने पकड़ लिया माथा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे जबरदस्त जुगाड़ के जरिए 'फोन पे' के साउंड बॉक्स को म्यूजिक स्पीकर में बदल दिया गया.

पैसा बताने वाली मशीन के साथ दुकानदार ने किया ऐसा झोल, देख पब्लिक ने पकड़ लिया माथा

दुनियाभर में टैलेंटड लोगों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे हैरतअंगेज और अजीबोगरीब जुगाड़ु वीडियो देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर कई बार खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के होश उड़ा रहा है, जिसमें एक शख्स का जुगाड़ देखकर लोग हैरान है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक शख्स ने 'फोन पे' के साउंड बॉक्स को म्यूजिक स्पीकर में बदल दिया है.

यहां देखें वीडियो

QR Code स्कैन मशीन के साथ गोलमाल

अक्सर सामान खरीदने के बाद आपने कभी न कभी तो दुकान पर QR Code स्कैन का इस्तेमाल किया ही होगा, जिसकी मदद से आप खरीदे हुए सामान का भुगतान कर सकते हैं. भुगतान करने के बाद स्पीकर से एक जोरदार आवाज आती है, जो बताती है कि, दुकानदार को अकाउंट में कितने रुपये प्राप्त हुए हैं. यूं तो इन साउंड बॉक्स का यूज केवल अकाउंट में प्राप्त राशि का नोटिफिकेशन देना होता है, लेकिन हाल ही में एक शख्स ने एक जबरदस्त जुगाड़ के जरिए PhonePe के साउंड बॉक्स को म्यूजिक स्पीकर में बदल दिया है, यानि की इस पर अब मनपसंद गाना भी सुना जा सकता है. 

फनी वीडियो को देख छूट जाएगी हंसी 

इंटरनेट पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर strictlyformeme नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों का दिमाग चकरा रहा है. इस वीडियो को अब तक 24 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 56 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'इसकी शक्तियों का गलत इस्तेमाल हो रहा है.' दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, 'फोन पे वाले सदमे में होंगे ये देखने के बाद.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'कैसे-कैसे लोग हैं हमारे देश में.' चौथे यूजर ने लिखा, 'अब तो मुझे भी करना पड़ेगा. मेरे पास भी है.'

ये भी देखें- मुंबई के सड़कों पर सूर्या, मलाइका अरोड़ा, सुज़ैन खान को किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com