पेंग्विन बन गया है इंसान का यार, वीडियो देख कर लोग दे रहे हैं प्यार, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है

पेंग्विन बन गया है इंसान का यार, वीडियो देख कर लोग दे रहे हैं प्यार, देखें दिल छू लेने वाला वीडियो

सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 4 लाख से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पेंग्विन का बच्चा कैसे एक शख्स की आवाज़ सुनते दौड़ कर मिलने चला आता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये वाकई में दिल को छू लेने वाला वीडियो है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स की आवाज़ सुनते ही क्यूट सा दिखने वाला पेंग्विन का बचा दौड़ा हुआ चला आता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. लोग इस वायरल वीडियो को बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर buitengebieden_ नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसे अब तक 4 लाख से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर कई कमेंट्स देखने को मिले हैं. वहीं देखा जाए तो लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट भी किया है.