जलेबी बनाने के लिए पाकिस्तानी चचा ने भिड़ाया तगड़ा जुगाड़, Anand Mahindra हुए इम्प्रेस, शेयर किया वीडियो

हाल ही में पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा इम्प्रेस हो गए हैं.

जलेबी बनाने के लिए पाकिस्तानी चचा ने भिड़ाया तगड़ा जुगाड़,  Anand Mahindra हुए इम्प्रेस, शेयर किया वीडियो

Pakistani Man Makes Jalebi With 3D Printer Nozzle: बदलते समय में खाने-पीने के साथ कई ऊटपटांग एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं. इनमे से कुछ फूड एक्सपेरिमेंट मुंह का स्वाद बढ़ा देते हैं. वहीं कुछ दिमाग खराब कर देते हैं. हाल ही में बार्बी बिरयानी से लेकर कॉफी मैगी तक कई ऐसे ऊटपटांग एक्सपेरिमेंट ने लोगों के दिमाग का दही कर दिया था. वहीं कुछ एक्सपेरिमेंट देखकर लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. हाल ही में पाकिस्तान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा इम्प्रेस हो गए हैं. 

देश के जाने-माने उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन उनके द्वारा किए गए पोस्ट वायरल होते रहते हैं और पल भर में लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किया गया एक पोस्ट चर्चा में है. वीडियो में पाकिस्तानी हलवाई ने ऐसा कारनामा कर दिखाया कि, आनंद महिंद्रा भी उसकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. दरअसल, फैसलाबाद के एक हलवाई ने जलेबी बनाने के लिए ऐसा जबरदस्त जुगाड़ भिड़ाया है, जिसे देखकर हर कोई दंग है. यहां तक की खुद आनंद महिंद्रा भी बोल पड़े कि, 'मैंने जितना सोचा था, उससे कहीं ज्यादा पुराने जमाने का हूं.'

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा है कि, 'मैं एक टेक लवर हूं, पर जलेबी के लिए 3डी प्रिंटर नोजल का इस्तेमाल देखकर हैरान हूं. मेरे मन में कई तरह की भावनाएं उमड़ रही हैं. मुझे लगता है कि मैंने जितना सोचा था, उससे कहीं अधिक पुराने जमाने का हूं.' महज 40 सेकंड के इस वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, लोग नए-नए आविष्कारों के दीवाने हो जाते हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, पर जो भी कहिए सर…हाथ से बनी जलेबी की बात ही कुछ और है. तीसरे यूजर ने लिखा, हाथ से बनी जलेबी का कोई भी मशीन मुकाबला नहीं कर पाएगी. ये तो मुझे जलेबी कम नूडल्स जलेबी ज्यादा लग रही है.