Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

Pakistani Artist Viral Video: पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत को खास तरह से शुभकामनाएं भेजीं हैं, जो भारतीयों के दिल को छू रही है.

Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

Pakistani आर्टिस्ट ने भारत के लोगों के लिए दिया ऐसा गिफ्ट, Video देख हर भारतीय ने की तारीफ

Pakistani Rabab Artist Plays Jan Gan Man: 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2022) पर भारत को पूरी दुनिया से बधाइयां मिल रही हैं. हर कोई अपने-अपने तरीके से बधाई संदेश भेज रहा है. इसी क्रम में पाकिस्तान के एक कलाकार ने भी कुछ अलग अंदाज में बधाई दी है, जो भारतीयों के दिल को छू रही है. पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान (Pakistani Rabab Artist Siyal Khan) ने शांत पहाड़ों और हरियाली की बैकग्राउंड के साथ भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन बजाया, जिसे सुनकर आपका भी दिल खिल उठेगा. 

यहां देखें वीडियो

हाल ही में पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी राष्ट्रीय गान की धुन सुनाई दी, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पाकिस्तानी रबाब कलाकार सियाल खान (Pakistani Rabab Artist Siyal Khan) ने भारत को शुभकामनाएं देते हुए, शांत पहाड़ों और हरियाली की बैकग्राउंड के साथ भारतीय राष्ट्रगान जन गण मन बजाया, जो लोगों के दिलों को छू रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सियाल के पीछे खूबसूरत वादियां नजर आ रही हैं, जिस देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सियाल खान ने अपने ट्विटर हैंडल से यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'सीमा पार मेरे दर्शकों के लिए यह एक उपहार है.' इंटरनेट पर उनकी इस शानदार धुन को सुनकर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक भारतीय यूजर ने तो यह भी कहा, 'जन-गण-मन' की धुन सुनाकर सियाल ने दिल जीत लिया.' एक मिनट 22 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले, सियाल खान ने एक 'फना' गीत की शानदार प्रस्तुति दी थी. इसके अलावा उन्होंने बहुचर्चित गीत 'पसूरी' और 'गुलाबी आंखें' में भी हाथ आजमाया है.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'ट्रेन की रिजर्व सीट पर कुछ इस तरह कुत्ते ने जमाया कब्जा, एटीट्यूड देख नेटिजंस बोले- 'स्वैग हो तो ऐसा'
* "प्यारे पपी ने उतारी रोते हुए बच्चे की नकल, VIDEO देख छूट जाएगी आपकी भी हंसी

देखें वीडियो- कार्तिक आर्यन ने जवानों के लिए बनाई स्पेशल जलेबी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com