Viral: सैंड आर्टिस्ट ने Pakistan के गदानी बीच पर उकेरा SRK का स्केच

SRK Sand Portrait In Pakistan Beach: हाल ही में पाकिस्तान के एक मशहूर सैंड आर्टिस्ट ने गडानी बीच पर शाहरुख खान का एक शानदार पोट्रेट बनाया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

Viral: सैंड आर्टिस्ट ने Pakistan के गदानी बीच पर उकेरा SRK का स्केच

पाकिस्तानी सैंड आर्टिस्ट ने समंदर किनारे उकेरी Shah Rukh Khan की तस्वीर

Pakistani Artists Create SRK Sand Portrait: शाहरुख खान को हिंदी सिनेमा का सुपरस्टार यूं ही नहीं कहा जाता है, वह अपने अंदाज से देशी तो क्या विदेशियों का भी दिल जीत लेते हैं. किंग खान की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में देखने को मिलती है. हाल ही में पाकिस्तान से किंग खान का एक शानदार पोट्रेट सामने आ रहा है, जो इन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. पोस्ट में कलाकारी की कलाकारी देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

यहां देखें पोस्ट

दरअसल, पाकिस्तान के एक मशहूर सैंड आर्टिस्ट ने गडानी बीच पर शाहरुख खान का एक शानदार पोट्रेट बनाया है, जो इन दिनों इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. शाहरुख खान का पोट्रेट बनाने वाले पाकिस्तान के सैंड आर्टिस्ट का नाम समीर शौकत बताया जा रहा है, जिन्होंने हाल ही में ब्लूचिस्तान के फेमस गडानी बीच पर किंग खान का स्केच रेत पर उकेरा है. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी इस कलाकारी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस पोट्रेट को समीर शौकत ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'शाहरुख खान का सबसे बड़ा सैंड स्केच मैं और मेरी टीम ने बनाया है, साथ ही उनके लिए फैन के तौर पर हमारा ये गिफ्ट भी है.' इस पोस्ट पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म पठान ने 500 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है.