इस तस्वीर में छिपा है एक खतरनाक जानवर, बताइए क्या आपको आया नज़र ?

एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर किसी को भी धोखा हो सकता है. वैसे तो इस तस्वीर में एक पेड़ की छाल नज़र आ रही है. लेकिन उसपर एक खतरनाक जानवर भी बैठा है, जो शायद ही किसी को दिखाई देगा.

इस तस्वीर में छिपा है एक खतरनाक जानवर, बताइए क्या आपको आया नज़र ?

इस तस्वीर में छिपा है एक खतरनाक जानवर, बताइए क्या आपको आया नज़र ?

सोशल मीडिया पर अक्सर मजेदार और हैरान कर देने वाली चीजें वायरल होती रहती है. जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं होता. इसके अलावा कई बार तो कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल होती हैं, जिन्हें देखकर आंखे भी धोखा खा जाती हैं. ऐसी ही एक तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर किसी को भी धोखा हो सकता है. वैसे तो इस तस्वीर में एक पेड़ की छाल नज़र आ रही है. लेकिन उसपर एक खतरनाक जानवर भी बैठा है, जो शायद ही किसी को दिखाई देगा. अगर आपकी नज़रें तेज हैं तो देखकर बताइए की इस तस्वीर पर कौन सा जानवर है.

देखें Photo:

इस फोटो को आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- छलावरण. तस्वीर को पहली नजर में आप देखेंगे तो आपको एक पेड़ की मोटी और चौड़ी सी छाल नजर आएगी. लेकिन इसपर एक जानवर भी बैठा है जो किसी को नजर नहीं आ रहा. आप इस तस्वीर को ज़रा गौर से देखिए तो आपको असपर एक सांप लिपटा हुआ नज़र आएगा. जो बिल्कुल छाल के रंग से मिलता जुलता है. इसीलिए वो किसी को दिखाई नहीं दे रहा. लेकिन जब गौर से देखेंगे तो वो जरूर नजर आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. लोग इस फोटो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और अपने जवाब दे रहे हैं. कुछ लोगों को तो सांप नजर ही नहीं आया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- प्रकृति हमेशा तुलना से परे है.