अगर एक बार आप इस सिक्योरिटी गार्ड के गाने सुन लेंगे, तो आप इसके दीवाने हो जाएंगे

हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों का टैलेंट देखने-सुनने को मिल रहा है. वह कहते हैं न हुनर किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता है.

अगर एक बार आप इस सिक्योरिटी गार्ड के गाने सुन लेंगे, तो आप इसके दीवाने हो जाएंगे

नई दिल्ली:

हमारे देश में टैलेंट की कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर आए दिन लोगों का टैलेंट देखने-सुनने को मिल रहा है. वह कहते हैं न हुनर किसी भी चीज का मोहताज नहीं होता है. सोशल मीडिया के आने के बाद से लोगों का हुनर अब सबके सामने आना शुरू हो गया है, जबकि पहले ऐसा नहीं था, पहले लोगों को मौके नहीं मिल पाते थे. कुछ ही लोग होते थे जो हुनर होने के साथ ही उन्हें दिखाने के मौके भी पा सकते थे, लेकिन ज्यादातर लोग गुमनामी में ही खो जाते थे, लेकिन सोशल मीडिया ने उन गुमनाम लोगों को एक मौका दिया है.



इसी कड़ी में आज हम एक ऐसे इंसान की बात करने जा रहे हैं, जो पेशे से तो एक सिक्योरिटी गार्ड है, लेकिन जब वह गाता है तो ऐसा लगता है कि आप किसी पेशेवर सिंगर का लाइव कॉन्सर्ट सुन रहे हैं. इन दिनों इंटरनेट पर इस सिक्योरिटी गार्ड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को Awesome Videos नाम के यूट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 16 लाख से ऊपर बार देखा जा चुका है.

इस वीडियो में सिक्योरिटी गार्ड गायक कुमार सानू का एक गाना 'कितना हसीन चेहरा' गाता हुआ नजर आ रहा है. अगर आप इस गाने को सिक्योरिटी गार्ड की आवाज में सुनेंगे तो इसमें कोई शक नहीं कि आप इसके दीवाने हो जाएंगे. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com