समुद्र के बीच पिघले लावा सी निकली धधकती आग ने लोगों की बढ़ाई चिंता, देखें VIDEO

Fire In Ocean: वायरल हो रहा यह वीडियो मेक्सिको का बताया जा रहा है, जहां समुद्र के बीच सतह पर अचानक धधकती आग देखी जा रही है, जो पिघले हुए लावा की तरह पानी से बाहर निकल रही हैं.

समुद्र के बीच पिघले लावा सी निकली धधकती आग ने लोगों की बढ़ाई चिंता, देखें VIDEO

समुद्र के बीच से निकलती आग को देख घबराए दुनियाभर के लोग, पूछा-आखिर ये कैसा संकेत?

Fire Raging In the Middle Of The Ocean: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक रूह कंपा देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी की हालत खराब हो रही है. इंटरनेट पर इस वीडियो के सामने आते ही यूजर्स तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. कुछ लोग इसे देखकर हैरान हैं, तो कुछ इसे विनाशकारी बता रहा हैं. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में समुद्र के बीच सतह पर अचानक आग को धधकता देखा जा सकता है, जो वाकई डरा देने वाला है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में समुद्र के बीच सतह पर धधकती आग दुनियाभर के लोगों में डर पैदा कर रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल, समुद्र की सतह पर चमकीली नारंगी लपटों को दिखाता यह वीडियो मेक्सिको की खाड़ी का बताया जा रहा है, जहां समुद्र के बीच सतह पर एक पानी के नीचे की पाइपलाइन से गैस रिसाव के बाद भड़कती आग देखी जा रही है. 

यह वीडियो पिछले साल का बताया जा रहा है. वीडियो में चमकीले नारंगी रंग की लपटें दिखाई दे रही हैं, जो पिघले हुए लावा की तरह पानी से बाहर निकल रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे इन लपटों को बुझाने के लिए आग के चारों ओर चार नावों इस पर काबू करने की कोशिश में जुटी दिखाई दे रही हैं. 

बताया जा रहा है कि यह घटना पिछले साल घटी एक ऑफशोर प्लेटफॉर्म कॉम्प्लेक्स से जुड़ी है, जहां पानी के नीचे की तेल पाइपलाइन टूटने बाद यह घटना घटी. मेक्सिको की सरकारी स्वामित्व वाली पेमेक्स पेट्रोल कंपनी पेमेक्स के मुताबिक, भारी बारिश के साथ बिजली के तूफान ने पाइपलाइन के कुछ उपकरणों को प्रभावित किया था, जिसके बाद आग लग गई. 

* ""VIDEO: लड़की के कान को बिल समझ घुस गया सांप, चिमटे से निकालता दिखा डॉक्टर
* 'Video:''5000 चोरी की कारें, 3 पत्नियां और बेहिसाब दौलत ये है देश के सबसे बड़े चोर की लाइफस्टाइल
* "हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते गर्दा उड़ा रही थीं 'आंटी' तभी फैल गया रायता!

* "'कांच के ग्लास में मुंह डाल एक सांस में गट-गट पानी पी गया सांप, Video देख सिहर जाएंगे आप'

* ""कोल्हापुर में मरीज के लिए 'देवदूत' बना डॉक्टर, इस तरह मिली दूसरी जिंदगी, देखें VIDEO''

देखें वीडियो-ऋतिक बेटों संग देखने पहुंचे ब्रह्मास्त्र, बाकी सेलेब्स में दिखा फिल्म का क्रेज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com