बीच सड़क पर साइकिल के ऊपर 'चचा' ने दिखाए खतरनाक स्टंट, स्वैग देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

Viral Stunt Video: हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स साइकिल पर सवार होकर बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट करते नजर आ रहा है. वीडियो में चचा का स्वैग देखते ही बन रहा है.

बीच सड़क पर साइकिल के ऊपर 'चचा' ने दिखाए खतरनाक स्टंट, स्वैग देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें!

Old Man Stunt On Cycle: इंटरनेट (Internet) पर अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं, जो वायरल होते ही तहलका मचा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग शख्स (elderly man video) को साइकिल (bicycle stunt video) पर सवार होकर बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट (dangerous stunts) करते देखा जा रहा है. इस वीडियो (stunt on Cycle) को देखकर यकीनन आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी.

यहां देखें वीडियो

इस अजीबोगरीब स्टंट वीडियो (Stunt Video) ने इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर लोगों को हैरान कर रखा है. इस वीडियो में एक चचा को अनोखे अंदाज में भीड़भाड़ वाली सड़क पर साइकिल (Cycle stunt video) पर सवार होकर खतरनाक स्टंट करते देखा जा रहा है. वीडियो में चचा का स्वैग देखते ही बन रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे चचा साइकिल पर उल्टी दिशा में बैठकर बीच सड़क पर स्टंटबाजी कर रहे हैं. इस दौरान उनके आसपास से कई गाड़ियां गुजरती नजर आ रही है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम  पर यह वीडियो casualmultanis नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 15 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को 1 लाख 36 हजार लोग लाइक कर चुके है. वीडियो को देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'स्वैग हो तो चचा जैसा.' दूसरे यूजर ने लिखा, चचा ने तो महफिल लूट ली.' 

प्रिंटेड स्लिट ड्रेस में दिखा सुहाना खान का 'किलर' लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com