कीमोथेरेपी के दौरान नर्स ने कैंसर रोगी के साथ किया डांस, Video देख खुश हो जाएगा दिल

कैंसर रोगी (Cancer Patient) का एक नर्स (Nurse) के साथ डांस करते हुए एक बहुत प्यारा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. कोलंबिया के एक अस्पताल की एक छोटी क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई थी.

कीमोथेरेपी के दौरान नर्स ने कैंसर रोगी के साथ किया डांस, Video देख खुश हो जाएगा दिल

कीमोथेरेपी के दौरान नर्स ने कैंसर रोगी के साथ किया डांस

अपने कीमोथेरेपी सत्र (Chemotherapy Session) के बीच एक कैंसर रोगी (Cancer Patient) का एक नर्स (Nurse) के साथ डांस करते हुए एक बहुत प्यारा वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है. कोलंबिया के एक अस्पताल की एक छोटी क्लिप इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई थी. जेसन का यह विशेष कीमोथेरेपी सत्र अलग था, क्योंकि वह उस गतिविधि में शामिल था जिसे अस्पताल ने रोगियों के लिए उपचार सत्रों को "सहने योग्य और खुशहाल" बनाने के लिए आयोजित किया था. वार्ड को गुब्बारों से सजाया गया था और जेसन जब नर्स के साथ डांस कर रहा था तो अन्य मरीजों ने उसे चीयर कर रहे थे.

पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “अपने कीमोथेरेपी सत्र के दौरान, जेसन आमतौर पर एक अलग कमरे में रहता है, लेकिन यह दिन अलग था. कोलंबिया का अस्पताल जहां उनका इलाज होता है, वह इस तरह की गतिविधियों का आयोजन कर रहा है जो मरीजों की प्रगति में मदद करता है और उपचार और सत्र को अधिक सहनीय और खुशहाल बनाता है.”

देखें Video:

1 अप्रैल को ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद यह वीडियो हजारों बार देखे जाने के साथ तेजी से वायरल हो गया. कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कमेंट सेक्शन में दिल के इमोटिकॉन्स पोस्ट किए गए. अन्य लोगों ने वीडियो की सराहना की और कहा कि यह "अद्भुत" था. एक यूजर ने लिखा, "अद्भुत. नर्सें धरती पर देवदूत हैं,'' एक अन्य यूजर ने कहा, "यह अद्भुत है!" इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करिए.

ये Video भी देखें: जगतपुर गांव में दिन दहाड़े घर में घुसा तेंदुआ, 5 लोगों को किया जख़्मी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com