VIDEO: सड़क पर दो लोगों ने किया ऐसा गजब का डांस, देखते ही लोग बोले 'देसी माइकल जैक्सन'

Incredible Dance Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कमाल का वीडियो सामने आया है, जिसे नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में माइकल जैक्सन का 'डेनजरस' गाना बज रहा है, जिसमें सड़क किनारे खड़े दो शख्स माइकल जैक्सन के अंदाज में जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं.

VIDEO: सड़क पर दो लोगों ने किया ऐसा गजब का डांस, देखते ही लोग बोले 'देसी माइकल जैक्सन'

'माइकल जैक्सन' के गाने पर दो लोगों ने किया शानदार डांस , नागालैंड के मंत्री ने शेयर किया वीडियो

Man's Dance Moves On Michael Jackson Song: कहते हैं न प्रतिभा किसी की मोहताज नहीं होती. इस बात का अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है, जिसमें सड़क किनारे खड़े दो शख्स माइकल जैक्सन के गाने पर जबरदस्त डांस मूव्स दिखाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं. वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है, मानो ये माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हों. यूं तो इंटरनेट इसी तरह एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली लोगों के वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर अक्सर लोग दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं. इंटरनेट पर इस वीडियो को नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लोगों को सड़क किनारे दुनिया से बेफ्रिक होकर डांस करते देखा जा रहा है. जहां एक ओर लोग इस तरह डांस करने से शर्माते या कतराते हैं, वहीं दूसरी ओर वीडियो में दोनों शख्स बेफ्रिक अंदाज में जिंदगी को जीते हुए माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान इशारों ही इशारों में दोनों एक-दूसरे की तारीफ भी कर रहे हैं. यह प्यारा वीडियो तमिलनाडु का बताया जा रहा है. इंटरनेट पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें एक बार देखने के बाद भी बार-बार देखने का दिल करता है. वायरल हो रहा यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर यह वीडियो नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) ने अपने हैंडल से शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो के बैकग्राउंड में माइकल जैक्सन का 'डेनजरस' गाना बज रहा है, जिसमें सड़क किनारे खड़े दो शख्स माइकल जैक्सन के अंदाज में जबरदस्त डांस करते नजर आ रहे हैं. इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'अगर जीवन में खुशी चाहते हो, तो लोगों की बातों को दिल से लगाना छोड़ दो.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अब तक 115.7K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 7 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, वह भी अपने जीवन में ऐसी खुशी का एहसास करना चाहता है.