Nagaland के मंत्री Temjen Imna Along का जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा 'वाह-वाह'

Trending Dance Video: हाल ही में एक बार फिर नागालैंड के मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी किसी पोस्ट के लिए नहीं, बल्कि अपने जबरदस्त डांस मूव्स के चलते सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहे हैं.

Nagaland के मंत्री Temjen Imna Along का जबरदस्त डांस वीडियो हुआ वायरल, लोगों ने कहा 'वाह-वाह'

Nagaland Minister Temjen Imna Along Dance Video: नागालैंड के बीजेपी मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग (Temjen Imna Along) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेहतरीन पोस्ट के जरिये लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं, लेकिन इन दिनों वे अपने पोस्ट के लिए नहीं, बल्कि अपने जबरदस्त डांस मूव्स के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दरअसल, तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का एक डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में तेमजेन इम्ना अलॉन्ग का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर खूब तहलका मचा रहा है. दरअसल, यह वीडियो नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफियू रियो (Neiphiu Rio) की बेटी की शादी का है. महज 30 सेकंड के इस वीडियो में तेमजेन इम्ना लोगों के साथ जोरदार ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनका डांस करते हुए जोश देखने लायक है. हमेशा की तरह इस बार भी उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रहा है. बता दें कि तेमजेन इम्ना नगालैंड में उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो मंत्री तेमजेन इम्ना अलॉन्ग ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें वे दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो शएयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'जो शब्द भी बयां न कर सके वो आपकी बॉडी कर देती है. मुख्यमंत्री नेफियू रियो की बेटी के शादी में मैंने भी दो स्टेप्स लगा दिया.' इंटरनेट पर इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनके डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 192.6K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'ग्रेट, अगली बार प्लीज मूनवॉक आज़माएं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'इसलिए आप नॉर्थ ईस्ट के लोकप्रिय युवा नेता हैं.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इम्ना सर, आप बहुत प्यारे लग रहे हैं...आपका डांस बहुतों का दिल जीत रहा है.' चौथे यूजर ने लिखा, 'आप लाजवाब और एक जिंदादिल इंसान हैं. कभी भी दिल जीतने का मौका नहीं चूकते हैं.' पांचवें यूजर ने सलाह देते हुए लिखा, 'सर थोड़ा वजन कम कर लीजिए, बाकि अंदाज तो आपका निराला है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'माशाअल्लाह! आप जो भी करते हैं लाजवाब करते हैं.'