अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देकर दूसरी लड़की से इश्क़ फरमा रहा था ये शख्स, तभी गर्लफ्रेंड आ गई, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कोई वीडियो हमें हंसा देता है तो कोई सोचने पर मज़बूर कर देता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे- ऐसा भी भला कोई करता है क्या?

अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा देकर दूसरी लड़की से इश्क़ फरमा रहा था ये शख्स, तभी गर्लफ्रेंड आ गई, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. कोई वीडियो हमें हंसा देता है तो कोई सोचने पर मज़बूर कर देता है. आज भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप कहेंगे- ऐसा भी भला कोई करता है क्या? दरअसल, हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, वो पति, पत्नी और वो की कहानी है. इसमें एक गर्लफ्रेंड होती है, जो बॉयफ्रेंड के घर मिलने आती है, तभी बालकनी से एक और अन्य लड़की बाहर निकलती है. पूरा मामला समझने के लिए आपको ये वीडियो देखना पड़ेगा.

वीडियो देखें

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की एक घर के दरवाजे को जोर-जोर से पीटती है. तभी उस की बालकनी में किसी शख्स को झांकते हुए पाया जाता है. जब कोई दरवाज़ा नहीं खोलता है तो लड़की जबर्दस्ती घर में घुस जाती है. उधर बालकनी से एक और लड़की बाहर निकलती है. मौका देखकर वो लड़की छिप जाती है. ये वीडियो इतना पनी है कि इसे देखकर हरकोई हंस रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर कई मज़ेदार कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूज़र कह रहा- क्या जुगाड़ है दोस्त, वहीं इस वीडियो पर दूसरा यूज़र कमेंट करते हुए लिखता है- ज़िंदगी में एक रोमांच तो होना ही चाहिए.