एक ही रंग की साड़ी में घूंघट करके बैठी थीं कई महिलाएं, छोटे बच्चे ने दिखाई चालाकी, ऐसे ढूंढ ली अपनी मां - देखें Viral Video

एक बच्चा एक जैसी साड़ी पहनकर बैठी कई महिलाओं के बीच अपनी मां को ढूंढने की कोशिश कर रहा है.

एक ही रंग की साड़ी में घूंघट करके बैठी थीं कई महिलाएं, छोटे बच्चे ने दिखाई चालाकी, ऐसे ढूंढ ली अपनी मां - देखें Viral Video

एक ही रंग की साड़ी में घूंघट करके बैठी थीं कई महिलाएं, छोटे बच्चे ने दिखाई चालाकी

दिल को छू लेने एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने हर किसी का दिल जीत लिया है. ऑनलाइन वायरल हुई एक क्लिप में, एक बच्चा एक जैसी साड़ी पहनकर बैठी कई महिलाओं के बीच अपनी मां को ढूंढने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो को 6 मार्च को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 18 मिलियन बार देखा जा चुका है. हमें यकीन है कि छोटे बच्चे के तेज दिमाग की आप भी तारीफ करेंगे.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बच्चे को चार महिलाओं के साथ एक जैसी पीली साड़ी पहने एक कमरे में बैठे देखा जा सकता है. उनमें से एक महिला उसकी मां थी और उसे यह पहचानने की कोशिश करते देखा जा सकता है कि वह कौन थी. सभी महिलाओं ने उसे अपने पास आने के लिए मनाने की कोशिश की. एक पल के लिए, छोटा लड़का एक महिला की ओर भी गया, लेकिन जल्द ही उसे एहसास हुआ कि वह उसकी माँ नहीं है. कुछ सेकंड के बाद, उसने आखिरकार अपनी मां को पहचान लिया और उसकी गोद में बैठ गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सबसे प्यारा वीडियो." दूसरे ने लिखा, "मां की खुशबू अलग ही होती है."