बेटे ने मां को जन्मदिन पर दिया नया मोबाइल, देखते ही भर आया मां का दिल, Video देख आर माधवन ने कही ये बात

वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दिखाया गया है कि जब एक बेटे ने अपनी मां को एक नया फोन देकर चौंका दिया और उसकी प्रतिक्रिया कितनी अनमोल थी. ये वीडियो अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने भी रीट्वीट किया है.

बेटे ने मां को जन्मदिन पर दिया नया मोबाइल, देखते ही भर आया मां का दिल, Video देख आर माधवन ने कही ये बात

बेटे ने मां को जन्मदिन पर दिया नया मोबाइल

माता-पिता अपने बच्चों को अच्छी परवरिश देने के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. वे अपने बच्चों की जरूरत और शौक को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. बदले में, वे केवल यह उम्मीद करते हैं कि उनके बच्चे बड़े होकर सफल और जिम्मेदार बनें. ऐसे कई उदाहरण हैं जब माता-पिता ने हमें उपहार देकर चौंका दिया. क्या आपने कभी ऐसा कुछ किया है जिससे उनके चेहरे पर खुशी आ गई या वे पूरी तरह से हैरान रह गए? एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इसमें दिखाया गया है कि जब एक बेटे ने अपनी मां को एक नया फोन देकर चौंका दिया और उसकी प्रतिक्रिया कितनी अनमोल थी. ये वीडियो अभिनेता आर माधवन (R Madhavan) ने भी रीट्वीट किया है.

वीडियो को ट्विटर यूजर विग्नेश सम्मू ने 5 जनवरी को पोस्ट किया था और तब से इसे करीब 6 लाख बार देखा जा चुका है. उन्होंने तमिल में अपने वीडियो को कैप्शन दिया, जिसका अनुवाद है, “बैग के अंदर 8800 रुपये का एक फोन था. लेकिन मेरी माँ ने जितनी खुशी महसूस की, उसकी कोई कीमत नहीं है.” फोन जाहिर तौर पर मां के जन्मदिन का तोहफा था.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां नए फोन को खोल रही हैं और उसकी प्रतिक्रिया सिर्फ अनमोल है, जिसकी कोई कीमत ही नहीं. वह इस बात से इतनी खुश हैं कि उनके बेटे ने उन्हें इतनी कीमती चीज गिफ्ट में दी है.

देखें Video:

आर माधवन इस वीडियो को देखकर बहुत प्रभावित हुए और इसे सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "इस खुशी की कोई कीमत नहीं है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com