विज्ञापन
Story ProgressBack

मां ने 60 साल में पहली बार लाइफ में लिया ब्रेक, बर्फबारी में की खूब मस्ती, बेटे ने Video शेयर कर ऐसे जताई खुशी

इस हृदयस्पर्शी पल को 29 अप्रैल को उनके बेटे नील मुक्ति द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में कैद किया गया था.

Read Time: 3 mins
मां ने 60 साल में पहली बार लाइफ में लिया ब्रेक, बर्फबारी में की खूब मस्ती, बेटे ने Video शेयर कर ऐसे जताई खुशी
मां ने 60 साल में पहली बार लाइफ में लिया ब्रेक

एक बुजुर्ग महिला ने 60 साल में पहली बार लाइफ को एन्जॉय करने के लिए ब्रेक लिया और हिमाचल प्रदेश के कोकसर गांव में एक सुरम्य बर्फीले पहाड़ पर खुशी-खुशी बर्फबारी को एन्जॉय किया. इस हृदयस्पर्शी पल को 29 अप्रैल को उनके बेटे नील मुक्ति द्वारा एक्स पर साझा किए गए एक वीडियो में कैद किया गया था.

महिला को बर्फ से खेलते, उसे उठाकर हवा में उछालते हुए देखा गया, जबकि उसके बेटे ने इस मार्मिक क्षण को वीडियो में कैद कर लिया. वीडियो के साथ दिया गया कैप्शन आनंदमय दृश्य के पीछे की कहानी का खुलासा करता है, जो अपने पति के लिए चिंताओं के कारण महिला को लाइफ में कुछ भी न एन्जॉय न कर पाने पर प्रकाश डालता है. उनकी चिंताओं के बावजूद, बेटे की दृढ़ता ने अंततः उन्हें Snowy Adventure पर जाने के लिए मना लिया, जो उनके जीवन में एक मील का पत्थर साबित हुआ.

वीडियो शेयर करते हुए नील ने लिखा, "यहां मेरी मां 60 साल के लंबे अंतराल के बाद अपना पहला ब्रेक ले रही हैं. वह भी बहुत समझाने के बाद, क्योंकि वह मेरे पिता के बारे में चिंतित थीं. मुझे सच में लगता है कि ज्यादातर भारतीय पुरुष भारतीय महिलाओं के लायक नहीं हैं."

देखें Video:

ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद से, वीडियो को एक्स पर 1 लाख 22 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार साझा किए हैं. एक यूजर ने कहा, "कोई मज़ाक नहीं, मुझे व्यक्तिगत रूप से लगता है कि मेरी मां मेरे पिता के निधन के बाद एक अच्छा आरामदायक जीवन जी रही हैं. जैसे कि उनकी मुस्कुराहट मेरे पिता के साथ थी ही नहीं, लेकिन सिर्फ मेरा सामान्य अवलोकन है."

दूसरे ने लिखा, "कितना मनमोहक! मैंने अपनी मां के साथ बहुत यात्राएं की हैं. वह वास्तव में इसका आनंद लेती हैं और शायद हमसे अधिक अवशोषित करती हैं. वह हमसे बेहतर यात्रा वृतांत लिखती हैं." दूसरे ने कहा, "यह बहुत हृदयस्पर्शी है." हालांकि, एक अन्य व्यक्ति की राय थोड़ी अलग थी, जैसा कि उसने कहा, "आखिरी पंक्ति गलत है. मेरे पिता बीमार होने के बाद पिछले 30 वर्षों से मेरी मां की देखभाल कर रहे हैं." यह वीडियो जीवन की साधारण खुशियों को संजोने के लिए कुछ पल निकालने के महत्व की मार्मिक याद दिलाता है.

ये Video भी देखें: MDH और Everest Masala में ख़तरनाक केमिकल, क्या मसालों से हो सकता है Cancer?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
एक ही झटके में निकाल डाले तरबूज के सारे बीज, ट्रिक देख लोग बोले- ये है स्मार्ट बहूरानी का जबरदस्त Idea
मां ने 60 साल में पहली बार लाइफ में लिया ब्रेक, बर्फबारी में की खूब मस्ती, बेटे ने Video शेयर कर ऐसे जताई खुशी
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Next Article
VIDEO: कार ने ऊंट को मारी ऐसी टक्कर, गाड़ी में बुरी तरह फंस गया बेजुबान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;