बंदर मामा को पहनना था चश्मा, मगर आंटी ने देने से मना कर दिया, दोनों के बीच हुई जमकर लड़ाई

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर मामा लड़ाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चश्मे के लिए महिला और एक बंदर के बीच जमकर लड़ाई हो रही है.

बंदर मामा को पहनना था चश्मा, मगर आंटी ने देने से मना कर दिया, दोनों के बीच हुई जमकर लड़ाई

फैशन के दौर में हर कोई स्मार्ट बनना चाहता है. इंसान तो इंसान अब जानवर भी स्टाइलिस्ट हो रहे हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बंदर मामा एक महिला से चश्मा छीन रहे हैं. महिला अपने चश्मे को देना नहीं चाह रही है, मगर बंदर मामा चश्मा के बगैर रह नहीं सकते हैं. ऐसे में दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो रही है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बंदर मामा लड़ाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो सबको पसंद आ रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे चश्मे के लिए महिला और एक बंदर के बीच जमकर लड़ाई हो रही है. दोनों की लड़ाई को देखने के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई यूज़र्स ने कमेंट भी किया है. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बंदर मामा को हीरो बनना है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में जबर्दस्त लड़ाई है.