वृंदावन पहुंचे DM का चश्मा ले भागा बंदर, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, देखें Video

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद पुलिस वालों को रिश्वत देते देखा जा रहा है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर डीएम 'साहब' का चश्मा ही ले उड़ा, जिसके बाद पुलिसवाले बंदर को फ्रूटी देकर चश्मा वापस लेने की मशक्कत करते नजर आ रहे हैं.

वृंदावन पहुंचे DM का चश्मा ले भागा बंदर, अखिलेश यादव ने ली चुटकी, देखें Video

वृंदावन में DM का चश्मा छीनकर ले गए बंदर, वापस पाने के लिए पुलिस वालों को देनी पड़ी 'रिश्वत'

इंटरनेट की दुनिया में यूं तो आपको बंदरों की धमाचौकड़ी के एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिल जाएंगे. कभी वे लोगों से सामान छीनते नजर आते हैं, तो कभी खाने की तलाश में घरों में घुसते देखे जाते हैं. हाल में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बंदरों की मनमानी से आम आदमी ही नहीं, बल्कि खुद अफसर भी परेशान नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) के मथुरा (Mathura's Vrindavan) का बताया जा रहा है, जहां एक बंदर मौका पाकर डीएम 'साहब' का चश्मा ही ले उड़ा, जिसको वापस लेने के चक्कर पुलिस वालों को खुद बंद को रिश्वत देनी पड़ गई.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें खुद पुलिस वालों को रिश्वत देते देखा जा रहा है. दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बंदर डीएम 'साहब' का चश्मा ही ले उड़ा, जिसके बाद पुलिसवाले बंदर को फ्रूटी देकर चश्मा वापस लेने की मशक्कत करते नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि, मथुरा के जिलाधिकारी नवनीत सिंह चहल (DM Navneet Chahal) और एसएसपी बीते रविवार को बांके बिहारी मंदिर निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. इस बीच निरीक्षण के बाद जैसे ही डीएम मंदिर से बाहर निकलकर गाड़ी में बैठने लगे, तभी मौका पाकर एक बंदर उनका चश्मा ले उड़ा. 

इस दौरान बंदर से डीएम 'साहब' का चश्मा वापस लेने के लिए अफसरों को एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ गया. इस बीच कड़ी मशक्कत के बाद बंदर को फ्रूटी देकर जैसे-तैसे चश्मा छुड़ाया जा सका. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वहीं, इस वाकए को लेकर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी चुटकी ली है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बंदर ने सोचा जब भाजपा के शासन में प्रशासन को चश्मा लगाकर भी कुछ नहीं दिखता है तो चश्मे का क्या काम.'

* ""बेजुबान जानवर को बड़ी ही बेरहमी से परेशान करते नजर आए लोग, IAS ने Video शेयर कर लिख दी ऐसी बात
* 'Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें
* "देसी जुगाड़ से बनी इलेक्ट्रिक जीप से इंप्रेस हुए Anand Mahindra, टैलेंट देख फैन हुए बिजनेसमैन


देखें वीडियो- रणबीर कपूर का कैजुअल लुक में दिखा खास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com