Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

Skydiving Stuns Viral Video:हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो इंटरनेट पर हर किसी की धड़कनें तेज कर रहा है. इस वीडियो में एक महिला स्काईडाइवर प्लेन से नीचे कूदने से पहले हवा में लटककर एक्सरसाइज करतीं नजर आ रही हैं, जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे.

Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, VIDEO देख फटी की फटी रह जाएंगी आंखें

Skydiving से पहले महिला ने हवा में की एक्सरसाइज, लिखा- एब्स वर्कआउट का बेस्ट तरीका

Woman Fearless Workout Before Skydiving Stuns: यूं तो सोशल मी़डिया (social media) में रोजाना एक से बढ़कर एक वीडियोज (viral video) वायरल होते रहते हैं, जिनमें से कुछ दिल को छू जाते हैं, तो कुछ हैरान कर देते हैं, लेकिन कई बार कुछ वीडियोज (videos) ऐसे भी सामने आते हैं, जिन्हें देखने के बाद सिर चकराना लाजिमी है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल (viral) हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला स्काईडाइवर (Skydiving) प्लेन से नीचे कूदने से पहले हवा में लटककर एक्सरसाइज (Fearless Workout) करतीं नजर आ रही हैं, वीडियो देखने के बाद आपको खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाएगा. 

यहां देखें वीडियो

जमीन से कई हजार फीट की ऊंचाई पर जब आप आसमान से जमीन की ओर कूदते हैं, तो वो मंजर जितना खतरनाक होता है, उतना ही रोमांचक भी होता है, लेकिन इसको देख पाना अपनेआप में बड़ा मुश्किल का काम है. इंटरनेट (Internet) पर हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी इस महिला के फैन हो जाएंगे. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक महिला विमान (plane) के किनारे से लटकते हुए एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. इस बीच वह अपनी पकड़ थोड़ी ढीली करती है और आसमान (sky) से जमीन की ओर छलांग लगा लेती है. इस वीडियो (A video of a woman skydiver) को देखने के बाद किसी का भी डरना लाजिमी है.


सोशल मीडियो प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को केटी वैसेनिना (Katie Vasenina) नाम के इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट से शेयर किया गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एब्स वर्कआउट करने का एकमात्र तरीका.' बता दें कि इस वीडियो को अब तक 5.7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'नहीं. बिल्कुल नहीं. मुझे दिल का दौरा पड़ जाएगा. हालांकि, आप इसे बहुत अच्छे लग रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इतना नर्वस व्रेकिंग ... ओह मॉय गॉड.' एक तीसरे यूजर ने लिखा, 'इस बीच सामने वाले और विंग सूटर्स सोच रहे थे, कि बाहर निकलने में इतना समय क्यों लग रहा है.'

* ""भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
* 'पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह'
* "क्या आपने अंग्रेजी में सुनी है सत्यनारायण भगवान की कथा? एक बार जरूर देखें ये VIDEO

देखें वीडियो-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com