बंदर ने मछली रानी को खिलाया भोजन, वीडियो देख लोगों ने कहा- Sharing is Caring

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन जानवरों के वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते ही रहते हैं. वायरल वीडियोज़ में हमेशा देखने को मिलता है कि जानवरों (Animals) में भी प्रेम और करुणा का भाव रहता है. कई बार जानवर इंसानों से ज़्यादा समझदार होते हैं.

बंदर ने मछली रानी को खिलाया भोजन, वीडियो देख लोगों ने कहा- Sharing is Caring

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन जानवरों के वीडियोज़ वायरल (Viral Videos) होते ही रहते हैं. वायरल वीडियोज़ में हमेशा देखने को मिलता है कि जानवरों (Animals) में भी प्रेम (Love) और करुणा का भाव रहता है. कई बार जानवर इंसानों से ज़्यादा समझदार होते हैं. हमेशा की तरह आज भी एक वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड (Social media Trendings) कर रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बंदर मछली को पानी में दाना दे रहा है. मछली भी प्रेम से दाने को खाती है. इस वायरल वीडियो पर यूज़र्स कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

वीडियो

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर तलाब के किनारे बैठा हुआ है. उसके हाथ में मछली को खिलाने वाले दाने का एक पैकेट है. बंदर अपने हाथों से उस दाने को पानी में फेंकता है. पानी में फेंकते ही मछली वहां जमा हो जाती है और मजे से अपने भोजन का आनंद लेती है. इस वायरल वीडियो पर लोगों का दिल आ गया है. लोग इस रक कई प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

इस वीडियो को सुसांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट @susantananda3 पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने एक कैप्शन लिखा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ये प्यार है! वीडियो में वाकई में प्यार दिख रहा है.
इस वीडियो को 18 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने देखा है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत प्यारा बंदर है ये. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- जानवर इंसान से भी बेहतर होते हैं.