रैंप पर चलते मॉडल ने अचानक खुद को लगा ली आग, देखते रह गए लोग, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Model Viral Video: हाल ही में एक फैशक शो के दौरान एक मॉडल रैंप पर चलते हुए खुद से अपने शरीर पर आग लगाता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं.

रैंप पर चलते मॉडल ने अचानक खुद को लगा ली आग, देखते रह गए लोग, कमजोर दिल वाले न देखें VIDEO

Model Walks In Fire: अक्सर मॉडल्स को रैंप पर जलबा बिखरते देखा जाता है. कई बार यूनिक डिजाइन, तो कई बार जरा हटके फैशन ब्रैंड लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हुए उन्हें अपना दीवाना बना देते हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे मोमेंट्स कैमरे में कैद हो जाते हैं, जो लोगों के होश उड़ा देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक फैशक शो के दौरान एक मॉडल (Model on fire video) रैंप पर चलते हुए खुद से अपने शरीर पर आग लगा लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

यहां देखें वीडियो

दरअसल, यह वीडियो पैरिस फेशन वीक फॉल/विंटर 2023 का है, जिसके दूसरे दिन हेलिऑट एमिल नाम के फैशन ब्रैंड के एक मॉडल ने खुद को आग लगा लिया. इस दौरान आसपास कई लोग बैठे दिखाई दे रहे हैं. मॉडल सिर से लेकर पैरों तक कपड़े से ढका हुआ नजर आ रहा है. वीडियो में मॉडल सिर पर काले रंग की टोपी और उसके ऊपर हुडी पहना नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, आग लगते ही मॉडल बड़े ही आराम से रैंप पर चलने लगता है, जैसे की कुछ हुआ ही नहीं. फिलहाल इस बात पर से पर्दा अब तक नहीं उठा है कि, यह मॉडल महिला थीं या पुरुष.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ब्रांड ने अपने अकाउंट heliot_emil से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 11 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 31 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसा करने से मॉडल की जिंदगी को खतरे में डालने जैसा काम है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये नया कॉन्सेप्ट नहीं है, ऐसा पहले भी हो चुका है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसा करना गैरजरूरी था क्योंकि ये सिर्फ फोटोज और सोशल मीडिया के लिए किया गया है.'