मॉडल ने पिता के ताबूत के सामने खड़े होकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा, बताया शर्मनाक

पिछले हफ्ते, जेने रिवेरा (Jayne Rivera) ने पोस्ट किया कि उनके पिता का निधन हो गया था. Jayne ने अपने पिता के ताबूत के सामने पोज़ देते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं औऱ यूजर्स ने इसे बेहद शर्मनाक बताया.

मॉडल ने पिता के ताबूत के सामने खड़े होकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट, देखकर फूटा लोगों का गुस्सा, बताया शर्मनाक

मॉडल ने पिता के ताबूत के सामने खड़े होकर कराया ग्लैमरस फोटोशूट

फ्लोरिडा की एक फिटनेस मॉडल (fitness model) हाल ही में सुर्खियों में छा गई है, क्योंकि सोशल मीडिया पर सामने आई कुछ तस्वीरों में वह अपने पिता के ताबूत के सामने पोज देती हुई दिखाई दे रही थी. ये तस्वीरें मॉडल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, लेकिन सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होते ही उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट ही रिमूव कर डाला. क्योंकि मॉडल की तस्वीरें देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और उन पर बुरे-बुरे कमेंट्स करने लगे.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले हफ्ते, जेने रिवेरा (Jayne Rivera) ने पोस्ट किया कि उनके पिता का निधन हो गया था. Jayne ने अपने पिता के ताबूत के सामने पोज़ देते हुए अपनी कई तस्वीरें शेयर कीं. तस्वीरें कुछ ही समय में वायरल हो गईं औऱ यूजर्स ने इसे बेहद शर्मनाक बताया.

देखें Photos:

जेने रिवेरा ने फैशन, ट्रैवलिंग और स्विमवियर पोस्ट के जरिए लोकप्रियता हासिल की है. तस्वीरों में Jayne मुस्कुराते हुए ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. जब कई वर्गों ने कहा कि उनका काम "अपमानजनक" था, तो जल्द ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. हालांकि जेने ने अपना पोस्ट हटा दिया है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इसके स्क्रीनशॉट लेकर ट्विटर पर शेयर कर दिया है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूजर्स महिला को उनके इस फोटोशूट के लिए जमकर ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने मॉडल के व्यवहार को बेहद अनुचित और असभ्य बताया. तो दूसरे यूजर ने कहा, कि मौत के वक्त ऐसा व्यवहार करना बहुत अनुचित है. अपने "अंतिम संस्कार फोटो शूट" के बाद रिवेरा पहले ही अपने फैन बेस का एक हिस्सा खो चुकी हैं. काफी लोगों ने उन्हें अनफॉलो कर दिया.