नदी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने लड़की पर किया Attack, तो बहन ने कर दी मुक्कों की बरसात और फिर...

मेक्सिको (Mexico) में अपनी जुड़वां बहन के साथ छुट्टियां मनाने के दौरान मगरमच्छ द्वारा हमला किए जाने के बाद एक ब्रिटिश महिला चिकित्सकीय रूप से प्रेरित कोमा में है. 28 वर्षीय मेलिसा और जॉर्जिया लॉरी एक लैगून में तैर रहे थे जब हमला हुआ.

नदी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने लड़की पर किया Attack, तो बहन ने कर दी मुक्कों की बरसात और फिर...

नदी में तैरते वक्त मगरमच्छ ने लड़की पर किया Attack, तो बहन ने किया कुछ ऐसा...

मेक्सिको (Mexico) में अपनी जुड़वां बहन के साथ छुट्टियां मनाने के दौरान मगरमच्छ द्वारा हमला किए जाने के बाद एक ब्रिटिश महिला चिकित्सकीय रूप से प्रेरित कोमा में है. 28 वर्षीय मेलिसा और जॉर्जिया लॉरी एक लैगून में तैर रहे थे जब हमला हुआ. बीबीसी के अनुसार, मेलिसा को रविवार को मगरमच्छ ने पानी के भीतर खींच लिया था क्योंकि वह प्यूर्टो एस्कोंडिडो के पास लैगून में तैर रही थी. उसकी बहन ने उसकी जान बचाई, जिसने पानी के भीतर गायब होने के बाद सिर्फ चेहरा देखा था. 

उनकी बहन हाना ने बीबीसी के हवाले से कहा, 'जॉर्जिया ने उसे अनुत्तरदायी पाया और उसे एक नाव की सुरक्षा के लिए वापस खींचना शुरू कर दिया.' जैसे ही जॉर्जिया लॉरी ने अपनी बहन को नाव पर वापस ले जाने की कोशिश की, मगरमच्छ ने फिर से हमला किया. जैसे ही मगरमच्छ करीब आया तो उसने जानवर को मारना शुरू कर दिया.

जॉर्जिया ने मगरमच्छ के सिर में बार-बार घूंसा मारा और अपनी बहन को वापस नाव पर खींचने में कामयाब रही. द गार्जियन की रिपोर्ट के अनुसार, इस प्रक्रिया में, उसके हाथों में चोटें आईं. चोटों से संक्रमण से बचने के लिए अब उसे चिकित्सकीय रूप से प्रेरित कोमा में रखा गया है. 

उसके पिता ने कहा, 'जॉर्जिया को इससे लड़ना पड़ा. वह उसके सिर पर मुक्के मारती रही.' जुड़वा बहनों में सबसे बड़ी हाना ने GoFundMe खाता स्थापित किया गया है, जिन्होंने लिखा है: मेलिसा की स्थिति 'नाजुक' है. उसकी कलाई में फ्रेक्चर है, अंग का टूटना/आंतरिक रक्तस्राव और उसके फेफड़ों में पानी भर गया है.''


फंडरेजिंग पेज पर उसने कहा कि बुक किए गए जुड़वा बच्चों के टूर गाइड को स्थानीय रूप से बिना लाइसेंस के संचालन के लिए जाना जाता था. हमले के बाद से वह लापता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


हाना ने कहा, "वह वहां गया था जहां मगरमच्छ रहते हैं, न कि उस स्थान पर जहां सभी कानूनी प्रमाणित स्वीकृत दौरे होते हैं.'' परिवार जुड़वा बच्चों के लिए समर्थन पाने के लिए मेक्सिको में ब्रिटिश दूतावास के संपर्क में है. वे अस्पताल के बिलों के बारे में भी चिंतित हैं जिनका बीमा कवर नहीं हो सकता है. विदेश, राष्ट्रमंडल और विकास कार्यालय के एक प्रवक्ता ने कहा: "हम दो ब्रिटिश महिलाओं के परिवार का समर्थन कर रहे हैं जो मेक्सिको में अस्पताल में हैं, और स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में हैं.''