'भगवान ऐसा मालिक सबको दे', आख़िर ये लड़की सोशल मीडिया पर रूम ऑनर की बड़ाई क्यों कर रही है?

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो गया है. 11 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को देखा है. 17 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है. वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

'भगवान ऐसा मालिक सबको दे', आख़िर ये लड़की सोशल मीडिया पर रूम ऑनर की बड़ाई क्यों कर रही है?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. दरअसल, एक लड़की ने कॉफी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी है- भगवान ऐसा मालिक सबको दें. ऐसे में सोशल मीडिया यूज़र्स पूरा मामला समझना चाह रहे हैं. अमूमन ऐसा होता नहीं है कि कोई रूम ऑनर की बड़ाई करे, मगर सोशल मीडिया पर यह देखने को मिल रहा है. 

Srishti Mittal नाम की यूज़र ने कॉफी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे मकान मालिक बहुत ही प्यारे इंसान हैं. ऐसा इंसान मैं पहली बार देख रही हूं. जब भी मकान मालिक हमसे मिलने आते हैं तो वो मेरे लिए और मेरे रूम पार्टनर के लिए जूस, कोल्ड ड्रिंक्स लाना नहीं भूलते हैं. इस बार तो कोल्ड कॉफी भी लेकर आए हैं. भगवान ऐसा मालिक सबको दें.

देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह ट्वीट वायरल हो गया है. 11 लाख से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को देखा है. 17 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया है. वहीं इस ट्वीट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कोई अपार्टमेंट रेंट पर मिलेगा क्या? वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- काश मेरे मकान मालिक भी आपके जैसे होते.

Mohsin Khan Life Story: उस एक ओवर ने बदल दी दुनिया, जिससे सीखा उसी को हराया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com