झरना, बारिश, पुल, बोटिंग..हाई-एंड शॉपिंग मॉल में नेचर लवर की मौज, देखें Video

हाल ही में वायरल इस वीडियो में एक शानदार मॉल के अंदर का अद्भुत नजारा देखने को मिल रहा है, जिसे देखकर हैरानी होना लीजिमी है.

झरना, बारिश, पुल, बोटिंग..हाई-एंड शॉपिंग मॉल में नेचर लवर की मौज, देखें Video

शॉपिंग मॉल में गिरता झरना देख हैरान हैं यूजर्स

चकाचौंध से भरे महंगे शॉपिंग मॉल्स में नेचर लवर को अच्छा महसूस नहीं होने की शिकायत अब खत्म होने वाली है. सिंगापुर के एक हाई-एंड लग्जरियस शॉपिंग मॉल के वायरल वीडियो को देखकर तो ऐसा ही लगता है. दरअसल, सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब देखे और पसंद किए जा रहे वीडियो में एक शानदार मॉल के अंदर का अद्भुत नजारा देखने को मिल रहा है, जिसमें ऊपर शीशे में दिख रहे पुल, नाव, बारिश की आवाज और गोलाकार झरना को देखकर लोग हैरान हैं.

वीडियो का यूजर्स पर हुआ 'जादुई' असर

इंस्टाग्राम पर सच कड़वा है नाम के एक प्रोफाइल से पोस्ट महज कुछ सेकेंड्स के इस वीडियो ने यूजर्स पर 'जादुई' असर किया है. वीडियो के साथ दिए गए डिटेल्स के मुताबिक, सिंगापुर का मरीना बे सैंड्स शॉप्स एक शानदार हाई-एंड शॉपिंग मॉल है. मॉल के भीतर एक लुभावने आर्ट रेन ओकुलस को इंस्टॉल किया गया है. वहीं नीचे दिख रहे एक पूल में गोलाकार झरना गिरता देखा जा सकता है. मॉल के अंदर लोग बोटिंग का भी मजा ले रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

मॉल में शीशे की छत और नीचे फर्श पर भी तालाब

हजारों लोगों को पसंद आए इस वायरल वीडियो में भव्य शॉपिंग मॉल के अंदर का नजारा वाकई कमाल का है. झरने और मूसलाधार बारिश की आवाज के साथ लोग खुलकर आवाजाही और खरीदारी करते दिख रहे हैं. मॉल में शीशे की छत और नीचे फर्श पर भी तालाब दिख रहा है. मॉल के अंदर कई कस्टमर इसे खुशी और आश्चर्य के साथ देख रहे हैं. मॉल के अंदर लगाए गए कई सारे पौधे भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

काफी दिलचस्प नजारे पर यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया

दुनिया के सबसे महंगे होटल सिंगापुर के मरीना बे सैंड्स में मॉल के अंदर नेचर लवर्स के लिए काफी दिलचस्प नजारे पर यूजर्स ने जमकर प्यार लुटाया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, 'मैं जब भी मरीना बे सैंड्स जाती हूं तो इस जगह के प्यार में पड़ जाती हूं.' दूसरे यूजर ने लिखा, ' सिंगापुर में फोटो क्लिक करवाने के लिए शायद यह सबसे अच्छी जगह है.'

ये भी देखें: भारत की महिलाएं हैं NDTV की 'Indian Of The Year', यहां देखें विजेताओं की पूरी सूची

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com