आईपीएल देखने स्टेडियम गया था शख्स, लेकिन कुर्सियों पर लेटकर मोबाइल पर देख रहा था मैच

जब एक शख्स को वास्तव में स्टेडियम से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और Delhi Capitals के बीच मैच देखने का मौका मिला, तो उसने जो किया वो देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे.

आईपीएल देखने स्टेडियम गया था शख्स, लेकिन कुर्सियों पर लेटकर मोबाइल पर देख रहा था मैच

आईपीएल देखने स्टेडियम गया था शख्स, लेकिन कुर्सियों पर लेटकर मोबाइल पर देख रहा था मैच

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) (Indian Primer League) के चल रहे सीजन में अब तक कई रोमांचक पल देखे गए हैं. बहुत से लोग इन मैचों को व्यक्तिगत रूप से देखना चाहते हैं और अपने पसंदीदा क्रिकेटरों पर करीब से नज़र डालना चाहते हैं. लेकिन, जब एक शख्स को वास्तव में स्टेडियम से चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और Delhi Capitals के बीच मैच देखने का मौका मिला, तो उसने जो किया वो देख आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे. शख्स ने स्टेडियम में बैठकर अपने फोन पर गेम देखने का फैसला किया.

ट्विटर हैंडल @bijjuu11 द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप स्टेडियम में बड़े पैमाने पर दर्शकों को चीयर करते और मैच देखते हुए देख सकते हैं. जैसे ही कैमरा बैकसीट की ओर पैन करता है, एक शख्स को अपने फोन पर गेम देखते हुए देखा जा सकता है.

देखें Video:

इस क्लिप को अभी 10 मई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से, इसे 11 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, और संख्या अभी भी बढ़ रही है. शेयर पर कई लाइक्स और कमेंट्स भी हैं. कई लोगों को वीडियो काफी मजेदार लगा.

एक यूजर ने लिखा, '12 से पहले अपने डेटा का इस्तेमाल करने का वह दबाव.' एक दूसरे ने मजाक में कहा, "ऑफिस जाते समय दूर से मीटिंग्स ज्वाइन करना." एक तीसरे ने पोस्ट किया, "उसे अदूरदर्शिता हो सकती है." चौथे ने लिखा, "दंतकथा!!!" कई अन्य लोगों ने हंसने वाले इमोजी का इस्तेमाल करते हुए प्रतिक्रिया दी है.

Karnataka Election Result: कांग्रेस दफ्तर में जश्न का माहौल, बजरंगबली का वेश धारण कर पहुंचा शख्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com