भीड़ से खचाखच भरी थी ट्रेन, लोगों के ऊपर से गुज़रता हुआ ऐसे टॉयलेट पहुंचा शख्स, देखकर भड़के लोग

6 मई को देवगिरी एक्सप्रेस में रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो गलत वजहों से वायरल हो रहा है. एक शख्स को ट्रेन के खचाखच भरे डिब्बे की बर्थ से होते हुए वॉशरूम तक पहुंचना पड़ा.

भीड़ से खचाखच भरी थी ट्रेन, लोगों के ऊपर से गुज़रता हुआ ऐसे टॉयलेट पहुंचा शख्स, देखकर भड़के लोग

भीड़ से खचाखच भरी थी ट्रेन, लोगों के ऊपर से गुज़रता हुआ ऐसे टॉयलेट पहुंचा शख्स

हममें से ज्यादातर लोग जिन्होंने भारत में ट्रेन में यात्रा की है, विशेष रूप से सामान्य डिब्बों में, छुट्टियों के मौसम के दौरान भारी भीड़ का अनुभव किया है. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, 6 मई को देवगिरी एक्सप्रेस (Devagiri Express) में रिकॉर्ड किया गया एक वीडियो गलत वजहों से वायरल हो रहा है. एक शख्स को ट्रेन के खचाखच भरे डिब्बे की बर्थ से होते हुए वॉशरूम तक पहुंचना पड़ा. वीडियो को अभिजीत डिपके ने ट्विटर पर शेयर किया और इसे 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अभिजीत का चचेरा भाई 6 मई को औरंगाबाद से मुंबई जा रहा था और वीडियो उसके दोस्त ने रिकॉर्ड किया था. वीडियो रात 2 बजे शूट किया गया था. उस वक्त भी कोच फर्श पर बैठे यात्रियों से भरा हुआ था.

देखें Video:

वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “यह वीडियो मेरे चचेरे भाई से मिला जो रेलवे में यात्रा कर रहा था. यहां उसका दोस्त टॉयलेट जाने के लिए अपना रास्ता बनाने की कोशिश कर रहा है. @RailMinIndia ट्रेन यात्रा को एक साहसिक खेल में बदलने के लिए धन्यवाद.” 

इंटरनेट पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ आ गई, "मैंने भीड़ के दिनों में कई बार इस स्थिति का सामना किया है, उम्मीद है कि यात्री समय-समय पर उपलब्धता के साथ आसानी से समायोजन कर रहे हैं." एक अन्य यूजर ने शिकायत की, "थर्ड एसी में भी कभी-कभी यही स्थिति होती है."

"सब जिंदगी जीते हैं, हम जुनून जीते हैं" : कैलाश खेर ने बताया कैसे हुई परवरिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com