मौत को मात: बीच सड़क में अचानक बस ने लिया यूटर्न, भिड़ने ही वाला था स्कूटर सवार और फिर हुआ चमत्कार - देखें Video

एक युवक जो स्कूटर पर तेज गति से जा रहा था और एक बस जो मैंगलोर के एलीरपडावु के पास यू-टर्न ले रही थी चमत्कार से उससे टकराने से बच गया .

मौत को मात: बीच सड़क में अचानक बस ने लिया यूटर्न, भिड़ने ही वाला था स्कूटर सवार और फिर हुआ चमत्कार - देखें Video

मौत को मात: बीच सड़क में अचानक बस ने लिया यूटर्न, भिड़ने ही वाला था स्कूटर सवार और फिर...

कर्नाटक के मंगलुरु में एक बस को तेज रफ्तार से पार करने के बाद एक शख्स ने मौत को चकमा दे दिया. इस घटना का चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बस यू-टर्न लेने के लिए सड़क किनारे रुकती है. एक बाइकर के गुजरने के बाद बस ड्राइवर देखता है कि अब सड़क बिल्कुल खाली है. और वो बस को दूसरी तरफ मोड़ने की कोशिश करता है, तभी अचानक एक स्कूटी पर सवार एक शख्स सामने से आ जाता है. वह काफी तेज रफ्तार में बस की ओर आ रहा होता है. लेकिन, जैसे ही स्कूटी और बस में टक्कर होने वाली होती है तभी बस ड्राइवर ब्रेक लगा देता है और भीषण टक्कर होते-होते बच जाती है. आदमी मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराता है और एक पेड़ और दुकान के बीच में एक छोटी सी जगह से गुजर जाता है.

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "एक युवक जो स्कूटर पर तेज गति से जा रहा था और एक बस जो मैंगलोर के एलीरपडावु के पास यू-टर्न ले रही थी चमत्कार से उससे टकराने से बच गया. स्कूटर फिर मछली प्रसंस्करण इकाई के गेट से टकराया और एक दुकान और एक पेड़ के बीच से गुजर गया.” 

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे 37 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा, "वो करीब था! लकी मैन..." दूसरे ने लिखा, "और मोटर चालक ऐसे चला जा रहा है जैसे कुछ हुआ ही न हो." तीसरे यूजर ने पोस्ट किया, "पूरी तरह से बस की गलती. साथी को यू-टर्न लेना किसने सिखाया जिस तरह से उसने किया!" एक ने कहा, "दोनों ड्राइवरों की गलती है, ऐसा लगता है कि दोनों जल्दी में हैं."