शख्स ने दूसरे की पत्नी को I Like You मैसेज भेजा, नाराज पति ने कर दी धुलाई, पुलिस से मांगी मदद

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक पोस्ट देखने को मिल जाती हैं. जिन्हें पढ़ने के बाद हंसी आ जाती है. अभी हाल ही में एक ट्विटर यूजर (Twitter User) ने ट्वीट करके पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बताया कि किसी महिला को उसने I like you का मैसेज भेजा था.

शख्स ने दूसरे की पत्नी को I Like You मैसेज भेजा, नाराज पति ने कर दी धुलाई, पुलिस से मांगी मदद

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक पोस्ट देखने को मिल जाती हैं. जिन्हें पढ़ने के बाद हंसी आ जाती है. अभी हाल ही में एक ट्विटर यूजर (Twitter User) ने ट्वीट करके पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बताया कि किसी महिला को उसने I like you का मैसेज भेजा था जिसके बाद उसके पति ने उसकी खूब धुनाई की है. इस पोस्ट के साथ शख्स ने पुलिस से मदद भी मांगी है. शख्स ने पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर मांग की है. शख्स का मानना है कि महिला के पति आगे भी पिटाई कर सकता है. देखते ही देखते ये पोस्ट सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो गई है.

ट्वीट देखें

Sushant Dutt नाम के शख्स ने ट्विटर के ज़रिए पुलिस से अपनी सुरक्षा को लेकर मदद मांगी थी. इस पोस्ट के बाद पंजाब पुलिस ने रिप्लाई करते हुए लिखा-  "सुनिश्चित नहीं है कि आप एक महिला को अपने अवांछित संदेश पर क्या उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उन्हें आपको पीटना नहीं चाहिए था. उन्हें आपको हमें रिपोर्ट करना चाहिए था और हम आपको सही धाराओं के तहत सेवा देते. कानून के इन दोनों अपराधों पर कानून के अनुसार उचित ध्यान दिया जाएगा!" पंजाब पुलिस ने बहुत ही शानदार रिप्लाई किया है. पोस्ट देखते ही देखते वायरल हो गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर कई लोगों  ने पसंद किया है, वहीं कई लोगों ने इस पोस्ट पर रिप्लाई भी किया है. एक शख्स ने कहा है- वाकई में बहुत बड़ी बात है, पुलिस को सुरक्षा देनी चाहिए ताकि ये और ऐसे कारनामें कर सकें.