शख्स ने महिंद्रा Thar से जोत डाला पूरा खेत, लोगों ने लिए मज़े, बोले- शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स टैक्टर के बजाए थार से खेत की जुताई करते हुए दिखाई दे रहा है.

शख्स ने महिंद्रा Thar से जोत डाला पूरा खेत, लोगों ने लिए मज़े, बोले- शक्तियों का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है...

शख्स ने महिंद्रा Thar से जोत डाला पूरा खेत

इन दिनों महिंद्रा थार लोगों के बीच काफी चर्चा में रहती है. जिसे देखो वही थार चलाने की ख्वाहिश रखता है. थार की ताकत भी गजब की है. मुश्किल से मुश्किल और टेढ़े मेढ़े रास्तों पर भी ये गाड़ी बड़े आराम से दौड़ती है. लेकिन, इस थार (Thar0 को अगर कोई ट्रैक्टर बना दे तो आपको कैसा लगेगा. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स टैक्टर के बजाए थार से खेत की जुताई करते हुए दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि ऐसे तो लोग ट्रैक्टर खरीदना ही बंद कर देंगे. 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स ने थार से रोटावेटर को जोड़ रखा है और बड़े आराम से थार को पूरे खेत में दौड़ा रहा है. आप देख सकते हैं कि इस तरह बिना ट्रैक्टर के ही पूरे खेत की जुताई हो रही है. इस वीडियो को पिछले साल दिसंबर में इंस्टाग्राम पर arunpanwarx नाम के पेज से शेयर किया गया था. वीडियो को अबतक 32 हजार से ज्यादा लाइक्स और लाखों व्यूज मिल चुके हैं. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों ने जब महिंद्रा थार से खेत जोतने का वीडियो देखा तो सभी अपनी प्रतिक्रिया देने लगे. एक यूजर ने लिखा- ऐसा ही रहा तो लोग ट्रैक्टर खरीदना ही बंद कर देंगे. दूसरे यूजर ने लिखा- अरे भाई को थार को ही ट्रैक्टर बना लिया. तीसरे ने लिखा- बच्चे की जान लोगे क्या भाई...