मुर्गी को शख्स ने पिंजड़े में कर दिया बंद, मुर्गे ने दिखाई चालाकी, उसे निकाल दिया बाहर, लोग बोले- Real Partner - देखें Video

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जबरदस्ती एक मुर्गी को पकड़कर पिंजड़े में बंद कर देता और वहां से चला जाता है. फिर मुर्गा उसके जाते ही पिंजड़े को आकर खोल देता है और मुर्गी को बाहर निकाल लेता है.

मुर्गी को शख्स ने पिंजड़े में कर दिया बंद, मुर्गे ने दिखाई चालाकी, उसे निकाल दिया बाहर, लोग बोले- Real Partner - देखें Video

मुर्गी को शख्स ने पिंजड़े में कर दिया बंद, मुर्गे ने दिखाई चालाकी, उसे निकाल दिया बाहर

जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए...तुम देना साथ मेरा...ये गाना तो आप सभी ने सुना होगा. इस गाने का मतलब है कि चाहे कितनी भी मुश्किलें आ जाएं और कैसी भी लड़ाई हो जाए, तुम मेरा साथ जरूर देना. ये गाना फिल्म में एक प्रेमी और प्रेमिका को डेडिकेटेड है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि है तो एक मुर्गे और मुर्गी का, लेकिन ये गाना इस वीडियो के साथ बिल्कुल फिट बैठता है. वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स मुर्गी को जबरदस्ती पिंजड़े में बंद कर देता है और वहां से चला जाता है. फिर मुर्गा चालाकी दिखाकर पिंजड़े को खोलता है और र्गी को बाहर निकाल लेता है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, पार्टनर्स, जब कोई बात बिगड़ जाए, तुम देना साथ मेरा. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स जबरदस्ती एक मुर्गी को पकड़कर पिंजड़े में बंद कर देता और वहां से चला जाता है. फिर मुर्गा उसके जाते ही पिंजड़े को आकर खोल देता है और मुर्गी को बाहर निकाल लेता है.

देखें Video:


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग वीडियो की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 1 हजार बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर कमेंट्स भी करे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मुर्गा को शातिर कहें या फिर समझदार जो अपने पार्टनर के लिये जबरदस्त तरीके से लडाई कर रहा है और अन्त में अपने पार्टनर को अपने से मिला ही लेता है.