खौलते तेल की कढ़ाई में नंगे हाथों से पकौड़े तलने में माहिर है ये दुकानदार, Video देख नहीं होगा यकीन

वीडियो में जयपुर के स्ट्रीट फूड विक्रेता (street food vendor) किसान पकौड़े वाले के नाम से सड़क के किनारे एक ठेले पर कढाई में पकौड़ा फ्राई करते नजर आ रहा है. उन्होंने पकौड़े गरम तेल में डाले और फिर हाथ डुबो कर ब्लॉगर को दिखाया.

खौलते तेल की कढ़ाई में नंगे हाथों से पकौड़े तलने में माहिर है ये दुकानदार, Video देख नहीं होगा यकीन

खौलते तेल की कढ़ाई में नंगे हाथों से पकौड़े तलने में माहिर है ये दुकानदार

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद भी हम अपनी आंखों पर विश्वा ही नहीं कर पाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. ये वीडियो एक स्ट्रीट फूड वेंडर का है, जो पकौड़े तलते समय गर्म तेल में अपना हाथ डुबोतो हुआ दिखाई दे रहा है. मुंबई के एक फूड ब्लॉगर ने वेंडर का वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. सोशल मीडिया पर इस छोटे से वीडियो को अबतक 1 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ये काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में जयपुर के स्ट्रीट फूड विक्रेता (street food vendor) किसान पकौड़े वाले के नाम से सड़क के किनारे एक ठेले पर कढाई में पकौड़ा फ्राई करते नजर आ रहा है. उन्होंने पकौड़े गरम तेल में डाले और फिर हाथ डुबो कर ब्लॉगर को दिखाया. हैरानी की बात यह है कि इस दौरान वो नंगे हाथों से काम कर रहा था. वीडियो के आखिर में फूड ब्लॉगर पकौड़े चखते नजर आ रहे थे.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “जयपुर का हीटप्रूफ पकोड़े वाला.” वीडियो वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने चिंता जताई, तो वहीं बहुत से लोग ये देखकर हैरान रह गए.