क्लास में बैठे-बैठे सोने लगी छोटी बच्ची, IAS ने बचपन को लेकर कही ये बात, लोगों का दिल जीत रहा ये Video

एक छोटी बच्ची को क्लास में बैठे-बैठे सोते हुए दिखाया गया (little girl sleeping in the class) है. वीडियो इतना प्यारा है कि हर किसी का दिल जीत रहा है. ये वीडियो देखने के बाद आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा.

क्लास में बैठे-बैठे सोने लगी छोटी बच्ची, IAS ने बचपन को लेकर कही ये बात, लोगों का दिल जीत रहा ये Video

क्लास में बैठे-बैठे सोने लगी छोटी बच्ची, IAS ने बचपन को लेकर कही ये बात

छोटे बच्चे जितने प्यारे होते हैं उनकी हरकतें भी लोगों को उतनी ही पसंद आती हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनमें छोटे बच्चों की मजेदार हरकतें दिखाई जाती हैं. ऐसे वीडियो देखकर हम सभी को अपना बचपन याद आ जाता है. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक छोटी बच्ची को क्लास में बैठे-बैठे सोते हुए दिखाया गया (little girl sleeping in the class) है. वीडियो इतना प्यारा है कि हर किसी का दिल जीत रहा है. ये वीडियो देखने के बाद आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने बचपन को लेकर प्यारी सी बात भी कही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि क्लास में छोटे बच्चे लाइन में ज़मीन पर बैठे हैं. बीच में एक छोटी बच्ची भी बैठी है, जिसे नींद आ रही है और कुछ ही देर में वो बैठे-बैठे झपकी लेने लगती है. लेकिन कुछ ही पल बाद सकी नींद टूट जाती है और वो आंख खोलकर तुंरत हंसने लगती है.

देखें Video:

बच्ची का ये वीडियो देखने में बेहद प्यारा है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मासूमियत को छिपाया नहीं जा सकता. दूसरे यूजर ने लिखा-  पात की ड्यूटी में मेरा भी यही हाल होता है. वहीं कुछ लोगों ने कहा- हम भी बचपन में ऐसे ही सो जाते थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत जैसे देशों को और मानवीय मदद करनी चाहिए : पोलैंड की वार स्टडीज यूनिवर्सिटी के प्रमुख