बंदर के बच्चे को बार-बार मां की गोद से छीन रही थी छोटी बच्ची, परेशान बंदर को देख भड़के यूजर्स, बोले- ये गलत है

एक छोटी बच्ची (Little Girl) का एक बंदर से उसके बच्चे को छीनने की कोशिश का एक पुराना वीडियो (Old Video) फिर से वायरल हो गया है.

बंदर के बच्चे को बार-बार मां की गोद से छीन रही थी छोटी बच्ची, परेशान बंदर को देख भड़के यूजर्स, बोले- ये गलत है

बंदर के बच्चे को बार-बार मां की गोद से छीन रही थी छोटी बच्ची, परेशान बंदर को देख भड़के यूजर्स

इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो हैं जो पहली नज़र में प्यारे लग सकते हैं. लेकिन दोबारा देखने के बाद क्लिप का कंटेंट काफी बेकार भी लग सकता है. एक छोटी बच्ची (Little Girl) का एक बंदर से उसके बच्चे को छीनने की कोशिश का एक पुराना वीडियो (Old Video) फिर से वायरल हो गया है और यह बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि हमने आपको अभी बताया, कि ये वीडियो शुरुआत में तो आपको जरूर पसंद आएगा, लेकिन कुछ ही पल बाद आपको वीडियो देख गुस्सा आने लगेगा.

ट्विटर पर शेयर किए गए इस वीडियो को कल्चर ऑफ राजस्थान (Culture of Rajasthan) नाम के पेज ने पोस्ट किया है. इसमें एक छोटी लड़की को अपनी मां से चिपके हुए बंदर के बच्चे (baby monkey) को छीनने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है. कुछ प्रयासों के बाद, लड़की बच्चे को ले जाने में सफल हो जाती है.

देखें Video:

जहां पेज ने वीडियो को प्यारा बताया, वहीं यूजर्स ये वीडियो देखने के बाद लड़की के व्यवहार से खुश नहीं थे. वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. कई लोगों ने लिखा कि कैसे बंदर लड़की पर उसकी हरकतों के लिए हमला कर सकता था. लेकिन उसने ऐसा नहीं किया, वो सिर्फ अपने बच्चे को वापस लेने की कोशिश करता रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुल्लू में बादल फटा, कई लोग बाढ़ में बहे