बच्चे के सामने अचानक आकर खड़ा हो गया Spider Man, देखते ही खो बैठा होश, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

स्पाइडर-मैन सूट पहने एक शख्स को एक बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचा हुआ दिखाया गया है. अपने पसंदीदा सुपरहीरो से मिलने पर बच्चे की प्रतिक्रिया वास्तव में देखने लायक है. ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है.

बच्चे के सामने अचानक आकर खड़ा हो गया Spider Man, देखते ही खो बैठा होश, फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Video

बच्चे के सामने अचानक आकर खड़ा हो गया Spider Man, देखते ही खो बैठा होश

बच्चों को सुपरहीरो (Superhero) बहुत पसंद होते हैं और स्पाइडर-मैन (Spider Man) तो हमेशा से ही बच्चों का पसंदीदा रहा है. सुपरहीरो पर इतनी सारी मार्वल फिल्मों देखने के बाद अब सभी बच्चे स्पाइडर-मैन बनना चाहते हैं या उसके साथ घूमना चाहते हैं. जैसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह दिल जीत देने वाला वीडियो, जिसमें स्पाइडर-मैन सूट पहने एक शख्स को एक बच्चे के जन्मदिन की पार्टी में पहुंचा हुआ दिखाया गया है. अपने पसंदीदा सुपरहीरो से मिलने पर बच्चे की प्रतिक्रिया वास्तव में देखने लायक है. ये वीडियो देखने में बेहद क्यूट है.

वीडियो को इंस्टाग्राम पेज वर्थ फीड पर शेयर किया गया है और इसे अब तक 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो की शुरुआत एक बच्चे के हैरान होने के साथ होती है, जब वह स्पाइडर-मैन को अपने दरवाजे पर देखता है. स्पाइडर-मैन के लिए इस बच्चे के प्यार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सुपरहीरो के इतने सारे खिलौने फर्श पर और कमरे में पड़े हुए देखे जा सकते हैं. स्पाइडर-मैन को देखकर लड़का हैरान हो जाता है और अपनी नन्ही बाहों को फैलाकर उसके पास जाता है. सुपर हीरो के रूप में तैयार शख्स फिर लड़के को गोद में उठाता है और उसे गले लगाता है.

देखें Video:

वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, "उसे अपनी आँखों पर विश्वास नहीं हो रहा है! वह इसे जीवन भर याद रखेगा!". एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह एक अच्छा स्पाइडर मैन था. पूरी तरह से यथार्थवादी. मेरा मुंह भी खुला रहा गया.” दूसरे ने लिखा- "सच्चाई और पवित्रता जानने के लिए एक बच्चे की आँखों से देखना है." तीसरे ने लिखा- "ओएमजी, स्पाइडरमैन को देखते ही इस छोटे लड़के का लुक बहुत ही सुंदर है."

ये भी पढ़ें-

जनता खुद भाजपा से लड़ रही, छठे-सातवें चरण में उसका खाता भी नहीं खुल पाएगा : अखिलेश यादव

3 बहनों ने एक ही शख्स को किया प्रपोज, खुशी से फूला नहीं समाया, उठाया लिया ये कदम

बाघ करने जा रहा था Attack, लंगूर ने जान बचाने के लिए चली चाल, अपने ही जाल में फंस गया टाइगर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हॉट टॉपिक : यूक्रेन में घायल हरजोत का खर्च उठाएगी सरकार, NDTV की खबर का असर