विज्ञापन
Story ProgressBack

डीजे ने की ऐसी मजेदार मिक्सिंग, सुन लोग बोले- लगता है मीम्स का शौकीन है

अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें लोग ऐसी हरकतें कर रहे होते हैं कि उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है.

डीजे ने की ऐसी मजेदार मिक्सिंग, सुन लोग बोले- लगता है मीम्स का शौकीन है

जब भी सड़क पर किसी को कोई ऐसी चीज दिखती है, जो काफी अजीब या फिर आकर्षक हो तो सभी की नजरें उसी पर टिक जाती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं, जिनमें लोग ऐसी हरकतें कर रहे होते हैं कि उन्हें देखने के लिए भीड़ जमा हो जाती है. ऐसे ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सड़क पर कुछ लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं. इन लोगों के पीछे जो डीजे चल रहा है उसे देखकर हर कोई इसकी तारीफ करते नहीं थक रहा है. डीजे के लाइट्स तो कमाल है ही, इसकी मिक्सिंग ने भी लोगों को सरप्राइज कर दिया है.

डीजे की लाइट ने किया हैरान

दरअसल सड़क के नजदीक एक इवेंट या फिर किसी पार्टी का ये वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सैकड़ों लोग एक साथ नाच रहे हैं. इस वीडियो में बाकी सब कुछ तो नॉर्मल है, लेकिन डीजे वाले ने सभी को हैरान कर दिया. डीजे की लाइट्स को देखकर सभी लोग ठहर गए और इसे देखने के लिए मजबूर हो गए. इसमें जिस तरह की लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. वहीं डीजे जिस तरह से डायलॉग्स और सॉग्स की मिक्सिंग कर रहा है, उसे सुन लोगों का कहना ही इंडियन डीजे किसी भी तरह की मिक्सिंग कर सकते हैं.

यहां देखें वीडियो

लाइट से बनाया चेहरा

वीडियो में देखा जा सकता है कि, डीजे में मॉन्स्टर की तरह लाइट से एक चेहरा बनाया हुआ है, गाने के साथ ये चेहरा भी चमकता हुआ दिखाई दे रहा है. इसमें कुछ लेजर लाइट्स लगाई गई हैं और कुछ ट्यूबलाइट का इस्तेमाल भी किया गया है. कभी इसकी आंखें बंद हो रही हैं तो कभी मुंह खुलता दिख रहा है. सड़क पर ये शानदार लाइट शो देखकर लोगों ने इसके खूब मजे लिए. वहीं डीजे ने जिस तरह से फनी लाइन्स और मीम्स को मिक्स करके गाना बनाया, उसे देख लोग हैरान है. वीडियो को 14 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, लगता है डीजे मीम्स का शौकीन है. दूसरे ने लिखा, डीजे को देखकर लगता है उसे नीचे जगह नहीं मिली तो ऊपर चढ़ गया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कार हादसे में खोया बॉयफ्रेंड, अब भूत से शादी कर रही ताइवानी महिला, वजह जानकर नम हो जाएंगी आंखें
डीजे ने की ऐसी मजेदार मिक्सिंग, सुन लोग बोले- लगता है मीम्स का शौकीन है
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Next Article
जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई...2 सेकंड की देरी और बच गई जान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;