कोलकाता: सड़कों पर Violin बजाता था यह शख्स, टैलेंट देख पुलिस ने दिया यह खास Surprise, लोग बोले- शानदार

सोशल मीडिया पर Bhagaban Mali नाम के व्यक्ति के शानदार वायलिन की धुन बजाते हुए कई वीडियो छाए रहे, जिसे देखकर लोगों ने उनके टैलेंट की खूब सराहना की.

कोलकाता: सड़कों पर Violin बजाता था यह शख्स, टैलेंट देख पुलिस ने दिया यह खास Surprise, लोग बोले- शानदार

कोलकाता: सड़कों पर Violin बजाता था यह शख्स.

नई दिल्ली:

आप अगर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं तो आपने शायद कोलकाता की खाली गलियों में एक बुजुर्ग व्यक्ति को खूबसूरत अंदाज़ में वायलिन (Violin) की धुन बजाते हुए जरूर देखा होगा. सोशल मीडिया पर Bhagaban Mali नाम के व्यक्ति के शानदार वायलिन की धुन बजाते हुए कई वीडियो छाए रहे, जिसे देखकर लोगों ने उनके टैलेंट की खूब सराहना की. उनकी वीडियो को हजारों लोगों द्वारा देखा और पसंद किया गया. उनके टैलेंट से खुश होकर अब, कोलकाता पुलिस ने माली को एक खास गिफ्ट दिया है, जिसने लोगों को खुश कर दिया है.

दरअसल, कोलकाता पुलिस विभाग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं. इसमें एक पोस्ट में,  पुलिस कमिश्नर सौमेन मित्रा माली को एक नया वायलिन देते हुए नजर आ रहे हैं.

पोस्ट में तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है,  “Bhagwan Mali से मिलिए, जो एक बहुत ही प्रतिभाशाली संगीतकार हैं. कुछ हफ्तों पहले, शहर की सड़कों पर वायलिन बजाते हुए उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. पिछले हफ्ते, हमारी कम्युनिटी पुलिस विंग द्वारा उन्हें आर्थिक रूप से सहायता प्रदान की गई थी. आज, कोलकाता पुलिस कमिश्नर ने उन्हें एक नया वायलिन उपहार में दिया है."


इस पोस्ट  को 28 जून को शेयर किया गया था. लोग कोलकाता पुलिस की जमकर तारीफें कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक यूजर ने लिखा, "शानदार सर." एक अन्य यूजर ने लिखा, "कोलकाता पुलिस ने बहुत ही शानदार काम किया है."