किंग कोबरा के सामने जैसे ही आया नेवला, हवा में उछलकर फन से किया वार, दोनों में हुई जबरदस्त फाइट, फिर हुआ कुछ ऐसा

एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोबरा और एक नेवले के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई गई है. वायरल वीडियो में दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है.

किंग कोबरा के सामने जैसे ही आया नेवला, हवा में उछलकर फन से किया वार, दोनों में हुई जबरदस्त फाइट, फिर हुआ कुछ ऐसा

किंग कोबरा के सामने जैसे ही आया नेवला, हवा में उछलकर फन से किया वार, दोनों में हुई जबरदस्त फाइट

सांपों में सबसे खतरनाक अगर कोई सांप होता है, तो वो है किंग कोबरा, किंग कोबरा (King Cobra) का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है. सोशल मीडिया पर अक्सर किंग कोबरा के खतरनाक वीडियो (King Cobra Video) देखने को मिलते रहते हैं. कई बार तो किंग कोबरा की फाइट के वीडियो (King Cobra Fight Video) भी वायरल होते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोबरा और एक नेवले के बीच जबरदस्त फाइट दिखाई गई है. वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे किंग कोबरा बीच सड़क पर फन फैलाए बैठा है और तभी एक नेवला आता सामने आता है, जिसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक किंग कोबरा बीच सड़क पर फन फैलाए बैठा है, काफी दूरी पर लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है, जो किंग कोबरा को देख रही है. अचानक किंग कोबरा के सामने से एक नेवला गुजरता है. पहले तो कोबरा उसे देखता है, फिर अचानक अपना फन उठाकर वो नेवले पर हमला कर देता है. फिर नेवला भी गुस्से में सांप से उलझ जाता है और दोनों के बीच खतरनाक फाइट शुरु हो जाती है. नेवला और सांप दोनों के बीच खूब पटका पटकी होती है. फिर नेवला सड़क के किनारे पहुंचता है, तो पीछे-पीछे कोबरा भी आ जाता है. फिर दोनों लड़ने लगते हैं और अंत में नेवला सांप का बुरा हाल कर उसे अपने मुंह में दबाकर दूर जंगल की ओर उठा ले जाता है.

देखें Video:

किंग कोबरा और नेवले के बीच ऐसी जबरदस्त फाइट देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर anchorharishnagaraju नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को करीब 3 हजार बार देखा जा चुका है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है. वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. क्या आपने नेवले और सांप के बीच कभी ऐसी खतरनाक फाइट देखी है ? 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम ने लॉन्च किया नेशनल पोर्टल 'जनसमर्थ', लोगों को मिलेगा 13 योजनाओं का लाभ