किंग कोबरा को ढूंढने के लिए ज़हरीले सांपों के गड्ढे में उतरा शख्स, खौफनाक मंज़र देख दहल जाएगा दिल

सांप पकड़ना अपनी जान को खतरे में डालने के बराबर है. तो सोचिए अगर आपके सामने एकसाथ सैंकड़ों सांप आ जाएं और आप उनके बीच फंस जाएं तो क्या होगा?

किंग कोबरा को ढूंढने के लिए ज़हरीले सांपों के गड्ढे में उतरा शख्स, खौफनाक मंज़र देख दहल जाएगा दिल

किंग कोबरा को ढूंढने के लिए ज़हरीले सांपों के गड्ढे में उतरा शख्स

किंग कोबरा (King Cobra) हो, अजगर हो या फिर कोई भी दूसरा ज़हरीला सांप, इनका नाम सुनते ही लोग थर-थर कांपने लग जाते हैं. बरसात के दिनों में तो सांप के घरों में मिलने की खूब खबरें आती रहती हैं. कई बार तो ये ज़हरीले सांप लोगों की जान भी ले लेते हैं. किसी के भी घर में अगर सांप निकल आता है, तो लोग सांप पकड़ने वाले को बुलाते हैं और वही सांप को पकड़ते हैं. क्योंकि लोगों के लिए सांप पकड़ना अपनी जान को खतरे में डालने के बराबर है. तो सोचिए अगर आपके सामने एकसाथ सैंकड़ों सांप आ जाएं और आप उनके बीच फंस जाएं तो क्या होगा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ ऐसा ही दिखाया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सैंकड़ों खतरनाक सांपों से भरे एक गड्ढे में खड़ा है. शख्स सांपों के बिलकुल बीचोबीच खड़ा है और उनमें से वो किंग कोबरा को ढूंढ रहा है. शख्स इधर-उधर घूम रहा है और वहां मौजूद सभी सांप अपने फन फैलाए उसे देख रहे हैं. सांपों को देख ऐसा लग रहा है, जैसे वो सभी एकसाथ उस शख्स पर अटैक कर देंगे. लेकिन, शख्स को इन सांपों से ज़रा भी डर नहीं लग रहा है. वो बड़े आराम से हाथ से उन सांपों को उटाकर देख रहा है.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखते ही किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इस वीडियो को ट्विटर पर @cctvidiots नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- शख्स "स्नेक शो" के लिए कोबरा ढूंढ रहा है. वीडियो को अबतक 80 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सिर पर कोबरा को वार करते देख मैं तो डर गया. दूसरे यूजर ने लिखा- उस एक सांप ने जब देखा कि उसके सांप दोस्त को मार पड़ रही है, तो  वह पहले ही डर से कांपने लगा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.