स्कूटी में छिपा था किंग कोबरा, शख्स ने नंगे हाथों से जैसे ही पकड़ा, फन फैलाकर गुस्से से लगा फुफकारने और फिर...

King Cobra Hidden Inside Scooter: एक शख्स के वीडियो ने, जो एक सांप पकड़ने वाला भी है, विशाल कोबरा को बचाने की कोशिश कर रहा है, इस वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है.

स्कूटी में छिपा था किंग कोबरा, शख्स ने नंगे हाथों से जैसे ही पकड़ा, फन फैलाकर गुस्से से लगा फुफकारने और फिर...

स्कूटी में छिपा था किंग कोबरा

King Cobra Hidden Inside Scooter: सांप का नाम सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ये खौफनाक जीव सबसे मुश्किल स्थानों में फिसलने और खुद को चतुराई से छिपाने में भी काफी सक्षम हैं. इसलिए, उन्हें सबसे मुश्किल जगहों पर देखना बहुत आम बात है. आप अक्सर सोशल मीडिया पर किंग कोबरा (King Cobra) और दूसरे सांपों के वीडियो देखते होंगे जिनमें वो कभी स्कूटी में छिपे बैठे होते हैं तो की घर की छत में छिप जाते हैं. ऐसी ही एक घटना अब सामने आई है. जिसमें एक स्कूटी के अंदर एक सांप छिपा हुआ पकड़ा गया. एक शख्स के वीडियो ने, जो एक सांप पकड़ने वाला भी है, विशाल कोबरा को बचाने की कोशिश कर रहा है, इस वीडियो ने इंटरनेट का ध्यान खींचा है. डरावनी बात यह है कि उस शख्स ने कोबरा को अपने नंगे हाथों से ही पकड़ लिया.

इस क्लिप को @avinashyadav_26 नाम के यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उनके इंस्टाग्राम बायो के अनुसार, अविनाश यादव एक संरक्षणवादी हैं और नियमित रूप से सांपों की विभिन्न प्रजातियों के बारे में दिलचस्प क्लिप पोस्ट करते रहते हैं.

देखें Video:

वीडियो की शुरुआत स्कूटर के अंदर छिपे कोबरा को पकड़ने के लिए एक छोटे पेचकश का उपयोग करने वाले शख्स के साथ होती है. जैसे ही शख्स उसे मारता है, कोबरा स्कूटर के अंदर से अपना सिर निकालता है, और गुस्से से फुफकारता है. कोबरा शख्स पर गुस्सा होता है. स्कूटर के चारों ओर खुद को घुमाता है. हालांकि, शख्स उसकी पूंछ को पकड़ने में कामयाब होता है और अपने नंगे हाथों से कोबरा को पकड़ लेता है. इस बीच, भयभीत दर्शक अपने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बना रहे होते हैं.

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. जिसमें कई लोग कमेंट सेक्शन में अपना डर और घबराहट व्यक्त कर रहे हैं. कुछ ने सांप को सुरक्षित पकड़ने के लिए अविनाश की सराहना की. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "यह डरावना है.. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि क्या हो रहा है." दूसरे ने लिखा- "यह मेरे सबसे बड़े बुरे सपने की तरह है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हुमा-सोनाक्षी, साकिब-जहीर इकबाल