किंग कोबरा ने किया अटैक, तो नेवले ने उछलकर पकड़ ली गर्दन, हुई जबरदस्त Fight, फिर जो हुआ देखकर कांप जाएंगे

ये वीडियो एक खतरनाक किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई का (King Cobra and Mongoose Fight) है. दोनों के बीच ऐसी जबरदस्त फाइट होती है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

किंग कोबरा ने किया अटैक, तो नेवले ने उछलकर पकड़ ली गर्दन, हुई जबरदस्त Fight, फिर जो हुआ देखकर कांप जाएंगे

किंग कोबरा ने किया अटैक, तो नेवले ने उछलकर पकड़ ली गर्दन, हुई जबरदस्त Fight

सांप और नेवले के बीच की दुश्मनी को तो सभी जानते हैं, तो एक दूसरे की जान लेने को हमेशा तैयार होते हैं. सोशल मीडिया पर भी सांप और नेवले की लड़ाई के बहुत से वीडियो वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें सांप और नेवले के बीच खतरनाक लड़ाई (Snake and Mongoose Fight) दिखाई गई है. ये वीडियो एक खतरनाक किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई का (King Cobra and Mongoose Fight) है. दोनों के बीच ऐसी जबरदस्त फाइट होती है, जिसे देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. लड़ाई के अंत में क्या हुआ ये देखने के लिए आपको ये पूरा वीडियो देखना होगा.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किंग कोबरा ने नेवले पर अटैक कर दिया तो नेवला भला क्यों पीछे रहे. वो भी झट से उछलकर किंग कोबरा की गर्दन पर पकड़ लेता है. उसके बाद दोनों के बीच जबरदस्त फाइट होती है. दोनों एक दूसरे को खूब उठा-उठाकर पटकते हैं. फिर अंत में दोनों का ही बुरा हाल हो जाता है.

देखेंं Video:

ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर africanwildlife1 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो पर अबतक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या वीडियो का दूसरा पार्ट भी आएगा. दूसरे यूजर ने लिखा- दोनों कैसे मर सकते हैं ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उद्धव ठाकरे ने दिया इस्तीफा, अब क्या होगा शिवसेना का भविष्य?