74 साल बाद करतारपुर साहिब कॉरिडोर में में मिले दो बिछड़े भाई, देखने वालों के आंख भर आए

सोशल मीडिया पर कई बार हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं. देखा जाए तो इंटरनेट की दुनिया में लाखों वीडियोज़ मौजूद हैं. लोग ख़ुद को अपडेट और एंटरटेन करने के लिए वीडियोज़ देखते हैं.

74 साल बाद करतारपुर साहिब कॉरिडोर में में मिले दो बिछड़े भाई, देखने वालों के आंख भर आए

सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार हमें ऐसे वीडियो देखने को मिल (Trending Videos on Internet) जाते हैं, जिसे देखने के बाद हम बेहद भावुक हो जाते हैं. देखा जाए तो इंटरनेट की दुनिया में लाखों वीडियोज़ (Viral Videos) मौजूद हैं. लोग ख़ुद को अपडेट और एंटरटेन करने के लिए वीडियोज़ देखते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर दो बिछड़े भाइयों का मिलन 74 साल बाद हुआ है. दोनों आपस में मिलने के बाद रोने लगे. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करतारपुर साहिब कॉरिडोर पर दो भाइयों का मिलन हो रहा है. वीडियो में प्राप्त जानकारी के मुताबिक ये वीडियो दो बिछड़े भाइयों का है. इनदोनों भाइयों का मिलन 74 साल बाद हुआ है. दोनों गले मिलकर फफक-फफक कर रो रहे हैं. ये वीडियो इतना बावुक कर देने वाला है कि लोग बेहद भावुक नज़र आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर चर्चा कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल वीडियो को @Gagan4344 नाम के ट्विटर यूज़र ने अपने अकाउंट से शेयर किया है. अभी तक इस वीडियो को हज़ारों व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं कई यूज़र्स ने इस वीडियो पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बेहद दिलचस्प और मर्मस्पर्शी वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- रुला देने वाला वीडियो है.