विज्ञापन

महिलाओं ने डेट करने से मना किया तो घटा लिया 116 किलो वजन, वायरल Video पर यूजर्स बोले- मोटिवेशन और मेहनत का कमाल

जिस शख्स को महिलाओं ने डेट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया था उसने 116 किलोग्राम से वजन कम करने के बाद असरदार बदलाव लाकर दिखाया है.

महिलाओं ने डेट करने से मना किया तो घटा लिया 116 किलो वजन, वायरल Video पर यूजर्स बोले- मोटिवेशन और मेहनत का कमाल
महिलाओं ने ठुकराया तो खुद को फिट करने की ठानी, 116 किलो वजन किया कम

ठुकरा के मेरा प्यार, मेरा इंतकाम... जैसे फिल्मी गाने से मिलता जुलता एक मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिल्म में हीरो प्यार में ठुकराए जाने पर कड़ी मेहनत के जरिए आईएएस ऑफिसर बन जाता है. वहीं, इस नए वायरल वीडियो में एक शख्स 116 किलोग्राम से ज्यादा वजन घटाकर सुपर फिट बन जाता है. दरअसल, जिस शख्स को महिलाओं ने डेट्स के लिए रिजेक्ट कर दिया था उसने 116 किलोग्राम से वजन कम करने के बाद असरदार बदलाव लाकर दिखाया है.

बेडौल शरीर के कारण महिलाओं का डेट करने से इनकार

डी'एंजेलो सैवेज नाम के इस नौजवान ने अपना वजन घटाने और आश्चर्यजनक बदलाव लाने वाला वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. यह वीडियो बड़े पैमाने पर लोगों को प्रेरित कर रहा है. वीडियो में सैवेज ने दावा किया है कि उनके बेडौल शरीर के कारण महिलाओं ने उन्हें डेट करने के लिए मना कर दिया था. इसके बाद उन्होंने अपने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान लगाया और चमत्कार की तरह रिजल्ट को हासिल कर ही दम लिया है.

सैवेज ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवर्तन की झलक दिखाई है. अपने बायो में उन्होंने लिखा है कि अब तक 255 पाउंड (116 किलोग्राम) वजन कम किया है और 429 पाउंड से घटकर 174 पाउंड रह गए हैं. इस वीडियो के बाद इंस्टाग्राम पर उनके 66,000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं. वीडियो देखने वाले उनकी प्रगति और बदलाव से हैरत में हैं.

वायरल वीडियो रील में सैवेज ने क्या-क्या दिखाया

सैवेज अपनी वायरल रील की शुरुआत में "वेट फॉर इट..." कैप्शन के साथ खुद को चिढ़ाते दिखते हैं. उनके मोटे थुलथुले नंगे सीने और पेट वाली मिरर सेल्फी से विजुअल सफर शुरू होता है. वीडियो में इसके बाद लिखा है, "माफ करें आप मेरे टाइप के नहीं हैं." अगली तस्वीर में उनकी वजन घटाने की यात्रा के शुरुआती दिनों को दिखाया गया है. यहां सैवेज ने लिखा, "अभी भी नहीं." फिर बदलाव स्पीड पकड़ता है. तीसरी तस्वीर में एक फिटर सैवेज दिखाई देते हैं, लेकिन फिर भी वह 'नहीं' लिखकर इसे खारिज करते हैं. फिर आखिर में और ज्यादा फिट सैवेज जिम में वजन उठाते दिखते हैं.


यहां देखें वायरल वीडियो:
 


यूजर्स ने की सैवेज के मोटिवेशन और मेहनत की सराहना


सैवेज के असरदार बदलाव वाले सफर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. 22 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक और हजारों लोगों ने शेयर किया है. वहीं, एक हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो कमेंट सेक्शन में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. ज्यादातर यूजर्स ने सैवेज के मोटिवेशन और उसकी मेहनत की सराहना की है. कई लोगों ने लिखा कि कोई चाह ले तो चमत्कार जरूर कर सकता है.

आप पहले भी सुंदर दिखते थे, लेकिन नई चमक वास्तविक है!

एक यूजर ने कमेंट में लिखा, "आप पहले भी सुंदर दिखते थे, लेकिन नई चमक वास्तविक है! अब आप आश्चर्यजनक और सुपरफिट दिखते हैं और आप इस बात के अद्भुत प्रमाण हैं कि मन, शरीर और आत्मा कड़ी मेहनत और विश्वास के साथ क्या कर सकते हैं! बहुत सम्मान! और प्रशंसा!" दूसरे यूजर ने लिखा, "तो दूसरों की "मेरे टाइप की नहीं" कमेंट्स ने आपको मोटापे से उबरने में मदद की. यह किसी बुरे को कुछ अच्छे में बदलने का एक आदर्श और मजबूत आदमी का उदाहरण है." तीसरे यूजर ने लिखा, "आप जैसा दिखना चाहते थे, उस फिटनेस को हासिल करने के लिए बधाई."

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
फ्लाइट में क्यों हमेशा बाई तरफ से होती है बोर्डिंग, जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
महिलाओं ने डेट करने से मना किया तो घटा लिया 116 किलो वजन, वायरल Video पर यूजर्स बोले- मोटिवेशन और मेहनत का कमाल
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Next Article
थिएटर में स्त्री 2 मूवी देखने गए थे, जैसे ही बजा 'आयी नई' गाना, दोस्तों ने मिलकर किया ऐसा कारनामा, Video वायरल हो गया
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com