दुल्हन ने शादी में अपनी पसंद के गाने पर किया डांस, पति ने फौरन दे दिया तलाक

दुल्हन का 'मेसायतारा' की लय पर नाचना, दूल्हे और उसके परिवार (Family) को उकसाने वाला लगा. ऐसे में दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई, जिसके बाद उसने वहीं दुल्हन (Bride) को तलाक दे दिया.

दुल्हन ने शादी में अपनी पसंद के गाने पर किया डांस, पति ने फौरन दे दिया तलाक

सोशल मीडिया पर भी ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

नई दिल्ली:

हमें कई बार ऐसे वाकये सुनने को मिलते हैं, जिन्हें सुन हर किसी का दिमाग चकरा जाता है. इन दिनों इराक के बगदाद से तलाक का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में सुनकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, यहां शादी समारोह के दौरान दूल्हे को दुल्हन का 'उत्तेजक' (provocative) सीरियाई गीत पर डांस करना इतना बुरा लगा कि उसने मौके पर ही दुल्हन को तलाक दे डाला. अब ये खबर दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रही है.

सोशल मीडिया पर भी ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है. एक जानकारी के अनुसार, यह सीरियाई गीत 'मेसायतारा' (Mesaytara) था, जिसका मतलब 'आई एम डोमिनेंट' (मैं हावी हूं) या 'आई विल कंट्रोल यू' (मैं तुम्हे कंट्रोल करूंगी) होता है. बस गीत के इन्हीं बोल ने दूल्हे को आगबबूला कर दिया. इस गाने पर दुल्हन के डांस को देख शख्स इतना बिफरा कि उसने मैरिज हॉल में ही तलाक लेने का फैसला कर लिया.

इसके साथ ही जिक्र ये किया जा रहा है कि दुल्हन का 'मेसायतारा' की लय पर नाचना, दूल्हे और उसके परिवार को उकसाने वाला लगा. ऐसे में दूल्हे की दुल्हन के साथ बहस भी हो गई, जिसके बाद उसने वहीं दुल्हन को तलाक दे दिया. इस गीत को Lamis Kan ने गाया है. आपको बता दें कि इससे पहले भी इस गाने के कारण मिडिल ईस्ट में किसी नवविवाहित का तलाक हुआ है. 

ये भी पढ़ें: डांस करते-करते दूल्हे को लेकर स्टेज पर गिरी दुल्हन, वीडियो देख खूब हंसे लोग


इससे पिछले साल ही जॉर्डन (Jordan) के एक व्यक्ति ने अपनी दुल्हन से रिश्ता तोड़ दिया था, क्योंकि उसने शादी समारोह में यही गाना (Song) बजा दिया था. कई लोगों ने खबर को पढ़ने के बाद काफी हैरान हुए. लेकिन असल में कई बार ऐसे वाकये लोगों के सामने आ चुके हैं. अक्सर जब भी ऐसा अजीबोगरीब वाकया कहीं घटता है तो उसका सुर्खियां में आना में एकदम तय रहता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com