डांस करते-करते दूल्हे को लेकर स्टेज पर गिरी दुल्हन, वीडियो देख खूब हंसे लोग

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाउन में दुल्हन अपने पार्टनर के साथ डांस परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही है. मगर इस दौरान दुल्हन का बैलेंस थोड़ा सा गड़बड़ा जाता है और दोनों बुरी तरह स्टेज पर गिर पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

डांस करते-करते दूल्हे को लेकर स्टेज पर गिरी दुल्हन,  वीडियो देख खूब हंसे लोग

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है.

नई दिल्ली:

दुनिया का हर शख्स अपनी शादी को खास बनाने के लिए तमाम बंदोबस्त करता है. कोई भी शादी तब तक अधूरी सी रह जाती है जब तक स्टेज पर खुद दूल्हा दुल्हन आकर एक साथ डांस न करें. लेकिन कभी कभी ये डांस (Dance) कपल के लिए परेशानी का सबब बन जाता है. दरअसल इन दिनों एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आया है. जिसे देख लोग खूब हंस रहे हैं. वीडियो (Video) में व्हाइट वेडिंग में कपल रोमांटिक डांस कर रहा है लेकिन इस डांस के दौरान ये कपल जमीन पर गिर पड़ा. 

अब सोशल मीडिया पर इसी मजेदार वाकये का वीडियो (Video) सामने आ रहा है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि गाउन में दुल्हन अपने पार्टनर के साथ डांस (Dance) परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही है. मगर इस दौरान दुल्हन का बैलेंस थोड़ा सा गड़बड़ा जाता है और दूल्हा भी अपनी पार्टनर को संभाल नहीं पाया. ऐसे में दोनों बुरी तरह स्टेज पर गिर पड़ते हैं. सोशल मीडिया पर कपल का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

यहां देखिए वीडियो-

सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो लोगों को खूब हंसा रहा है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने तेजी के साथ अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि खास मौके पर ऐसे प्यारे वाकये किसी का भी दिल जीत लेते हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि दुल्हन अपने हैवी गाउन की वजह से गिर पड़ी. जबकि कई सोशल मीडिया यूजर्स को दुल्हना का ये गाउन काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़ें: एयर एम्बुलेंस से बीमार बच्चे को ले जा रहे थे अस्पताल, हेलीकॉप्टर क्रैश होने पर जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को wedding.pages  नाम के पेज से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो पांच दिन पहले शेयर किया गया था. मगर खबर लिखे जाने तक ही वीडियो को तीन लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कई लोगों को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है.