IPL 2022: KKR के कप्तान की दीवानी फैन गर्ल का मैसेज हुआ वायरल, पोस्टर पर अनोखे अंदाज में लिखी दिल की बात

आईपीएल सीजन 15 में छाए कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर को लेकर फैन्स में एक अलग ही क्रेज बरकरार है. सोशल मीडिया पर एक बार फिर श्रेयस अय्यर को लेकर फैन्स की दीवानगी का एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा है.

IPL 2022: KKR के कप्तान की दीवानी फैन गर्ल का मैसेज हुआ वायरल, पोस्टर पर अनोखे अंदाज में लिखी दिल की बात

IPL 2022: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ KKR के कप्तान की दीवानी फैन गर्ल का मैसेज, पोस्टर पर अनोखे अंदाज में किया इजहार

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर आईपीएल सीजन 15 में छाए हुए हैं. श्रेयस मैदान पर अपने बल्ले का करिश्मा दिखाने के अलावा मैदान के बाहर फैन्स के दिलों में भी जगह बनाते नजर आ रहे हैं. इसका अंदाजा हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल फैन्स की इन तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. आईपीएल 2022 के 35वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस की टीम को टक्कर के देने के दौरान उन्हें उनकी एक फैन्स द्वारा कुछ इस तरह प्रपोज करते देखा गया. 

यहां देखें तस्वीरें

श्रेयस अय्यर को लेकर फैन्स में एक अलग ही क्रेज बरकरार है, जिसका अंदाजा इंटरनेट पर वायरल कुछ तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. हाल ही में गुजरात टाइटंस की टीम के खिलाफ मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में मैच से पहले एक फैन्स स्पेशल पोस्टर लेकर मैच देखने पहुंची. पोस्टर में लिखा था, 'अगर श्रेयस अय्यर मेरा प्रपोज़ल एक्सेप्ट करते हैं तो मैं अपना नाम बबीता जी रख सकती हूं.'

ट्रेंड हो रहा टाइगर श्रॉफ का 'छोटी बच्ची हो क्या' डायलॉग, फैंस ने कही ये बात...

कोलकाता नाइट राडडर्स ने अपने ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर की दीवानी फैन्स की तस्वीर को पोस्ट किया है. बता दें कि टेलीविजन सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा शो' में बबीता जी और अय्यर की जोड़ी एक फेमस किरदार है. वहीं श्रेयस अय्यर की फैन ने अपने पोस्टर को इस शो के आधार पर बनाया है. 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब श्रेयस अय्यर को इस तरह से प्रपोजल मिल रहे हो. इससे पहले भी उन्हें पोस्टर अंदाज में प्रपोजल मिला है. इससे पहले मुंबई के ब्रेबौर्न स्टेडियम में खेले जाने वाले आईपीएल 2022 के 30वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को उनकी एक फैन गर्ल बेहद खास पोस्टर लेकर पहुंची थीं. पोस्टर पर लिखा था, 'मेरी मां ने मुझसे कहा है कि कोई लड़का देखो. तो क्या आप मुझसे शादी करेंगे श्रेयस अय्यर?' 

शादी के बाद पहली बार इस लुक में नजर आईं आलिया, देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com