IPL 2021: जीत के बाद RCB ने ड्रेसिंग रूम में मचाया धमाल, देवदत्त पडीक्कल का हुआ Royal Welcome - देखें Video

IPL 2021 RR Vs RCB: जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार अंदाज में सेलीब्रटे किया. ड्रेसिंग रूम में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का रॉयल वैल्कम किया गया. आरसीबी ने यूट्यूब पर ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है.

IPL 2021: जीत के बाद RCB ने ड्रेसिंग रूम में मचाया धमाल, देवदत्त पडीक्कल का हुआ Royal Welcome - देखें Video

जीत के बाद RCB ने ड्रेसिंग रूम में मचाया धमाल, पडीक्कल का हुआ शानदार स्वागत - देखें Video

IPL 2021 RR Vs RCB: आरसीबी (RCB) ने देवदत्त पडीक्कल (Devdutt Padikkal) के आकर्षक शतक और कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की शानदार अर्धशतकीय पारी से राजस्थान रॉयल्स (RR) को 21 गेंद रहते 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर इस सत्र में लगातार चौथी जीत दर्ज की. जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने शानदार अंदाज में सेलीब्रटे किया. ड्रेसिंग रूम में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) का रॉयल वैल्कम किया गया. हर किसी ने देवदत्त पडिक्कल की खूब तारीफ की. आरसीबी ने यूट्यूब पर ड्रेसिंग रूम का वीडियो शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

शतक ठोकने के बाद जैसे ही देवदत्त पडिक्कल ड्रेसिंग रूम पहुंचे, तो उनका शानदार स्वागत किया गया. बाकी खिलाड़ी तालियां बजाने लगे. हेड कोच साइमन कैटिच ने भी उनकी तारीफ की. एबी डिविलियर्स ने भी उनकी तारीफ की. जब मोहम्मद सिराज से पूछा गया कि लगातार चार जीत पर उनका क्या कहना है. इस पर उन्होंने माइक युजवेंद्र चहल पर कर दिया. उन्होंने कहा, 'मैं कुछ नहीं कह पा रहा हूं. मैं अभी काफी इमोशनल महसूस कर रहा हूं.'

देखें Video:

राजस्थान रॉयल्स शीर्ष क्रम की विफलता के बावजूद नौ विकेट पर 177 रन बनाने में सफल रही थी. लेकिन बल्लेबाजों के लिये मददगार इस पिच पर यह लक्ष्य चुनौतीपूर्ण नहीं था और वो भी पिछले सभी मैचों में जीत से आत्मविश्वास से भरी आरसीबी के लिये तो बिलकुल नहीं. 

पडीक्कल और कोहली के बीच पहले विकेट के लिये 181 रन की साझेदारी टीम की लक्ष्य का पीछा करते हुए सबसे बड़ी भागीदारी भी रही. टीम ने 16.3 ओवर में 181 रन बनाकर जीत दर्ज की. टीम इस तरह चारों मैचों में जीत से आठ अंक लेकर तालिका में शीर्ष पर पहुंच गयी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कोहली ने पारी के पहले ही ओवर में लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल की गेंद को छक्के के लिये उठाकर बड़ी पारी खेलने के इरादे जाहिर कर दिये थे. उन्होंने पडीक्कल को इस साझेदारी में आक्रामक होने दिया और वह दूसरे छोर पर बीच बीच में शॉट लगाकर उनका साथ निभाते रहे. लेकिन अंत में उन्होंने अपनी पारी को तेजी दी जिसमें उन्होंने 47 गेंद का सामना करते हुए छह चौके और तीन छक्के जमाये.

अन्य खबरें